दिल्ली में झपटमारी का विरोध करने पर महिला की हत्या, दो संदिग्धों की हुई पहचान

Adarsh Nagar snatching and murder case झपटमारी का विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने महिला की चाकू घोंप हत्या कर दी। वारदात के समय महिला दो साल की बेटी को गोद में लेकर बाजार जा रही थी। सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:41 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 02:45 PM (IST)
दिल्ली में झपटमारी का विरोध करने पर महिला की हत्या, दो संदिग्धों की हुई पहचान
पत्नी की मौत बाद बिलखते पटियाला से दिल्ली पहुंचे सिमरन के पति परमजीत सिंह।

नई दिल्ली [संजय सलिल]। आदर्श नगर थाना इलाके में झपटमारी का विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने महिला की चाकू घोंप हत्या कर दी। वारदात के समय महिला दो साल की बेटी को गोद में लेकर बाजार जा रही थी। सूचना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, सिमरन कौर (25 वर्ष) परिवार के साथ आदर्श नगर में रहती थीं। वह शनिवार की रात करीब साढ़े 9 बजे बच्चे को लेकर बाजार जा रही थीं। स्वजन ने बताया कि उन्हें दवाई लेनी थी। इसलिए पैदल ही जा रही थी। तभी उनकी गली के बाहर ही स्कूटी सवार बदमाश आए व गले में पहने चेन को झपटने की कोशिश की तो सिमरन ने उनका विरोध किया। इस पर एक बदमाश ने उन्हें चाकू घोंप दिया। इसके बाद बदमाश भाग गए।

डीसीपी नॉर्थवेस्ट उषा रंगनानी ने बताया कि शनिवार को आदर्श नगर इलाके में लूट का विरोध करने पर एक झपटमार ने चाकू मार दिया था। इलाज के दौरान महिला की अस्पताल में मौत हो गई। इस मामले में दो व्यक्तियों की पहचान की गई है। जांच के लिए 10 टीमों को लगाया गया है। आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। 

वारदात सीसीटीवी में कैद

चाकू छाती में लगने वह गम्भीर रूप से घायल हो गई। उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई है। मौके पर फिलहाल बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार, सिमरन कौर की तीन साल पहले कनाडा में शादी हुई थी। वह दिल्ली में अपने परिजनों से मिलने आयी थी। ऐसी आशंका जताई जा रहा है कि हत्या के पीछे किसी करीबी का भी हाथ हो सकता है। मौके पर पुलिस बल को तैनात किया गया है ताकि शांति भंग न हो। 

तिगड़ी इलाके में मोबाइल झपटने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा

वहीं, तिगड़ी थाना पुलिस ने मोबाइल झपटमारी करने वाले बदमाश को गिरफ्तार कर उससे एक मोबाइल बरामद किया है। आरोपित की पहचान मदनगीर निवासी रवि उर्फ गुज्जर के रूप में हुई है। आरोपित को बत्र हास्पिटल के पास से गिरफ्तार किया गया है। आरोपित के खिलाफ डिफेंस कॉलोनी और तिगड़ी थाने में मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी