दिल्ली में बदमाशों ने निगम अधिकारी को लात-घूसों से पीटा, लूट लिया मोबाइल फोन

पीड़ित बदमाशों से अपना मोबाइल बचाने लगे। लिहाजा लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने अधिकारी को सड़क पर गिरा दिया और उन्हें लात-घूसों से पीटा। इसी बीच एक बदमाश उनका मोबाइल फोन लूटने में सफल हो गया और मोबाइल अपने साथी को देकर वह वहां से फरार हो गया।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 04:55 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 04:55 PM (IST)
दिल्ली में बदमाशों ने निगम अधिकारी को लात-घूसों से पीटा, लूट लिया मोबाइल फोन
पीड़ित ने घबराने के बजाय हिम्मत दिखाई और बदमाशों का पीछा किया

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कमला मार्केट इलाके में कार्यालय से घर जाते वक्त दो बदमाशों ने निगम में कार्यरत अधिकारी का मोबाइल फोन लूट लिया। अधिकारी ने जब लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें लात घूसों से पीटना शुरू कर दिया। बाद में वे मोबाइल लूटकर फरार होने लगे, लेकिन पीड़ित ने घबराने के बजाय हिम्मत दिखाई और बदमाशों का पीछा किया। वहीं, स्थानीय लोगों की मदद से एक बदमाशों को दबोच लिया गया। आरोपित की पहचान सिकंदर के रूप में हुई है। पुलिस अब फरार बदमाश की तलाश में जुट गई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुशील राय परिवार के साथ हौजकाजी इलाके में रहते हैं। वे सिविक सेंटर में निगम कार्यालय में असिस्टेंट सेक्शन आफिसर के पद पर कार्यरत हैं। सुशील शनिवार शाम कार्यालय से पैदल अपने घर जाने के लिए निकले थे। इसी बीच जैसे ही उन्होंने सड़क पार किया दो बदमाशों ने उन्हें दबोच लिया। बदमाश उनका मोबाइल लूटने की कोशिश करने लगे। पीड़ित बदमाशों से अपना मोबाइल बचाने लगे। लिहाजा, लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने अधिकारी को सड़क पर गिरा दिया और उन्हें लात-घूसों से पीटा।

स्थानीय लोगों की मदद से एक को दबोचा, दूसरे की तलाश जारी

इसी बीच एक बदमाश उनका मोबाइल फोन लूटने में सफल हो गया और मोबाइल अपने साथी को देकर वह वहां से फरार हो गया। वहीं, पीड़ित शोर मचाते हुए बदमाश के पीछे भागे। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से उन बदमाशों को दबोच कर लोगों ने उन्हें कमला मार्केट थाना पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ में आरोपित की पहचान हिम्मतगढ़ निवासी सिकंदर के रूप में हुई है। पुलिस अब उसकी निशानदेही पर दूसरे बदमाश की तलाश कर रही है। आरोपितों के आपराधिक रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि दूसरे बदमाश को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मामले की जांच जारी है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी