दिल्ली के गीता कालोनी में कलेक्शन एजेंट से डकैती में शामिल एक बदमाश गिरफ्तार

गीता कालोनी में गत दिनों एक कलेक्शन एजेंट से गन प्वाइंट पर 1.5 लाख रुपये की डकैती करने के मामले में शामिल एक बदमाश को मध्य जिला के स्पेशल स्टाफ ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 7. 65 एमएम की पिस्टल व तीन कारतूस बरामद किए गए हैं।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 05:46 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 05:46 PM (IST)
दिल्ली के गीता कालोनी में कलेक्शन एजेंट से डकैती में शामिल एक बदमाश गिरफ्तार
कलेक्शन एजेंट से डकैती में शामिल एक बदमाश गिरफ्तार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। गीता कालोनी थानाक्षेत्र में गत दिनों एक कलेक्शन एजेंट से गन प्वाइंट पर 1.5 लाख रुपये की डकैती करने के मामले में शामिल एक बदमाश को मध्य जिला के स्पेशल स्टाफ ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 7. 65 एमएम की पिस्टल व तीन कारतूस बरामद किए गए हैं। वारदात में शामिल छह अन्य की पुलिस तलाश कर रही है। डीसीपी मध्य जिला के मुताबिक गिरफ्तार किए गए बदमाश का नाम साहिल उर्फ मुकेश उर्फ विक्की है। वह रानी गार्डन, गीता कालोनी का रहने वाला है। इसके खिलाफ गीता कालोनी थाने में लूटपाट के दो मामले दर्ज हैं।

यह पहले गांधी नगर स्थित एक कपड़े की दुकान में सेल्समैन की नौकरी करता था। उसी दौरान उसका परिचय कावेश, जतिन, भानू, फुरकान, पंकज व कृष से हुआ था। सातों ने डकैती डालने की योजना बनाई थी। वारदात को अंजाम देने के लिए साहिल ने साथियों के साथ मिलकर एक स्कूटी चोरी की थी।

उसके बाद योजनानुसार सातों ने 22 नवंबर की शाम सवा छह बजे पुस्ता रोड गांधी नगर में एक कलेक्शन एजेंट मुहम्मद जेरूददीन से 1.5 लाख रुपये लूट लिए थे। जेरूददीन अशोक ट्रे¨डग कंपनी खजूरीखास में नौकरी करते थे। 26 नवंबर को स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली कि गीता कालोनी में कलेक्शन एजेंट से 1.5 लाख की डकैती में शामिल साहिल किसी से मिलने एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशन की तरफ आ रहा है। पुलिस टीम ने वहां से उसे दबोच लिया।  

डिलीवरी ब्वाय का महंगे सामान से भरा बैग चोरी

वहीं, सीमापुरी इलाके से चोर एक पार्सल डिलीवरी ब्वाय की मोटरसाइकिल से बैग लेकर फरार हो गए। उस बैग में दो आइफोन समेत कई तरह का महंगा सामान रखा हुआ था। पीड़ित बादल सिंह की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

पीड़ित बादल सिंह गाजियाबाद के भोपुरा में पंचशील कालोनी में रहते हैं। वह एक कोरियर कंपनी में पार्सल डिलीवरी का काम करते हैं। बीते मंगलवार को वह दिलशाद गार्डन ई-पाकेट में पार्सल देने गए थे। वहां पर गेट नंबर चार के बाहर उन्होंने मोटरसाइकिल खड़ी की थी। सामान से भरा बैग मोटरसाइकिल पर ही छोड़ गए थे। वह पार्सल देकर लौटे तो उनका बैग गायब था। उनके बैग में आइफोन समेत कई मोबाइल फोन थे। ईयर बड, कुकर, कपड़े समेत 33 वस्तुएं थीं।

chat bot
आपका साथी