नानी के शव के साथ तीन दिन तक पड़ा रहा मानसिक रूप से कमजोर युवक

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में सुरक्षित रखवाया वहीं युवक को प्राथमिक उपचार के बाद परिजनों को सौंप दिया।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 11:10 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 11:10 PM (IST)
नानी के शव के साथ तीन दिन तक पड़ा रहा मानसिक रूप से कमजोर युवक
नानी के शव के साथ तीन दिन तक पड़ा रहा मानसिक रूप से कमजोर युवक

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बिंदापुर थाना क्षेत्र में मानसिक रूप से कमजोर एक युवक अपनी नानी के शव के साथ तीन दिन तक पड़ा रहा। बदबू फैलने के बाद पड़ोसियों ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई पुलिस ने देखा कि शव के पास ही युवक बेसुध पड़ा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में सुरक्षित रखवाया वहीं युवक को प्राथमिक उपचार के बाद परिजनों को सौंप दिया। मामले की तहकीकात जारी है। प्राथमिक तौर पर बुजुर्ग महिला की मौत किसी बीमारी से होने की आशंका जाहिर की जा रही है।

जानकारी के अनुसार विद्यावती (90) अपने नाती रोहित के साथ संजय एंक्लेव में रहती थीं। रोहित की मां व नाना का देहांत करीब छह महीने पहले ही हुआ था। ये दोनों भी रोहित के साथ ही रहते थे। नाना व मां के देहांत के बाद रोहित अपनी नानी के साथ ही रहता था। नानी ही इसका सारा ध्यान रखती थी। पुलिस के अनुसार रविवार को बिंदापुर पुलिस को लोगों ने सूचना दी कि एक फ्लैट से काफी तेज बदबू आ रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर पुलिस दरवाजा तोड़कर दाखिल हुई। अंदर पुलिस ने देखा कि महिला मृत है वहीं युवक शव के पास ही बेसुध पड़ा है।

पुलिस ने मौके पर चिकित्सक को बुलाया और उपचार के लिए युवक को अस्पताल भेजा। इसके बाद परिजनों को मामले की जानकारी दी गई। परिजन मौके पर आए। पुलिस के अनुसार शव की स्थिति व बदबू को देखते हुए इस बात की आशंका है कि महिला की मौत तीन दिन पहले हुई है। आसपास के लोगों ने पिछले तीन दिनों से फ्लैट के अंदर या बाहर किसी प्रकार की कोई हलचल नहीं देखी। मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही चलेगा। महिला की मौत कोरोना से हुई है या नहीं, इसकी भी जांच की जाएगी।

chat bot
आपका साथी