सीलमपुर : मस्जिद के इमाम से बोले एसडीएम अजय अरोड़ा, कोरोना के प्रति करें लोगों को जागरूक

सीलमपुर के ए-ब्लॉक स्थित मदरसे में जिला प्रशासन और इलाके की मस्जिद के इमामों की बैठक हुई। इसमें मुख्य रूप से एसडीएम अजय अरोड़ा मौजूद रहे। कोरोना संक्रमण पर किस तरह से लोगों को जागरूक किया जा सकता है इस विषय पर चर्चा हुई।

By Neel RajputEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 02:04 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 02:04 PM (IST)
सीलमपुर : मस्जिद के इमाम से बोले एसडीएम अजय अरोड़ा, कोरोना के प्रति करें लोगों को जागरूक
एसडीएस अजय अरोड़ा की मस्जिद के इमाम के साथ बैठक

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए हर एक आम ओ खास को मेहनत करनी होगी। यह नहीं सोचना की मेरे अकेले के करने से क्या हो जाएगा। कारवां बनाने के लिए पहले एक इंसान को खड़ा होना पड़ता है। कोराेनाकाल में जरा सी लापरवाही जिंदगी को लील सकती है, ऐसे में हर किसी को जागरूक रहने के साथ सतर्क रहना होगा।

यह बातें सीलमपुर के एसडीएम अजय अरोड़ा ने कहीं। सीलमपुर के ए-ब्लॉक स्थित मदरसे में जिला प्रशासन और इलाके की मस्जिद के इमामों की बैठक हुई। इसमें मुख्य रूप से एसडीएम अजय अरोड़ा मौजूद रहे। कोरोना संक्रमण पर किस तरह से लोगों को जागरूक किया जा सकता है, इस विषय पर चर्चा हुई। एसडीएम ने इमामों से अपील की वह कोरोना के प्रति जागरूकता फैलाएं। मास्क न लगाने वालों व शारीरिक दूरी का उल्लंघन करने वालों काे निमयों के प्रति जागरूक करें। उन्हें स्पष्ट करें कि यह उनके साथ ही दूसरों के जीवन के लिए बहुत ही जरूरी है।

उनसे कहे वह अपने हाथों को सैनिटाइजर करें और समय समय पर साबुन से अच्छे तरीके से हाथ को धोएं। इमामाें ने एसडीएम से कहा कि जो मुस्लिम इस महामारी में प्रशासन के द्वारा बनाए गए निमय जैसे मास्क व शारीरिक दूूरी का पालन नहीं कर रहे हैं, वह इस्लाम के दुश्मन हैं। इस मौके पर मौलाना जाकिर हुसैन, मुहम्मद मकसूद, मुहम्मद उस्मान, मुहम्मद ईसा सहित कई इमाम मौजूद रहे।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी