देश को प्रेरित करने वाला कार्यक्रम है मन की बात : जेपी नड्डा

मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद जेपी नड्डा ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले 7 सालों में मन की बात कार्यक्रम का प्रयोग कभी भी अपने राजनीतिक लाभ के लिए नहीं किया ।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 11:23 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 11:23 PM (IST)
देश को प्रेरित करने वाला कार्यक्रम है मन की बात : जेपी नड्डा
मोती बाग क्षेत्र में प्रधानमंत्री के 'मन की बात' कार्यक्रम सुनने के लिए जुटे थे भाजपा कार्यकर्ता।

नई दिल्ली [गौरव बाजपेई]। मोती बाग क्षेत्र में प्रधानमंत्री के 'मन की बात' कार्यक्रम सुनने के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता तथा स्थानीय लोग एकत्र हुए। मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद जेपी नड्डा ने संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले 7 सालों में 'मन की बात' कार्यक्रम का प्रयोग कभी भी अपने राजनीतिक लाभ के लिए नहीं किया। उन्होंने इस कार्यक्रम में हमेशा ही देश के हुनर को उभारने, संस्कृति एकता और अखंडता के साथ-साथ देश की समस्याओं को कैसे हल करें इस पर बात किया।

एक दूसरे से जोड़ने का कर रहे

इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी बैजयंत जय पांडा, केन्द्रीय राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता, राष्ट्रीय भाजपा मीडिया प्रमुख एवं सांसद अनिल बलूनी एवं राष्ट्रीय सह-मीडिया प्रमुख संजय मयूख सहित प्रदेश एवं जिले के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'मन की बात' के माध्यम से देशवासियों के सदूर क्षेत्रो की संस्कृति, विचार और विकास की जानकारी देकर लोगों को एक दूसरे से जोड़ने का महत्वपूर्ण काम कर रहे हैं।

पीएम ने देश की एकता और सामर्थ्य को दर्शाया

कोरोना काल में भी उनके ताली थाली और दीप जलाने का विपक्ष ने मजाक बनाया लेकिन वास्तव में प्रधानमंत्री इससे देश की एकता और साम‌र्थ्य को दर्शाना चाहते थे। उन्होंने कहा कि भाजपा हर माह मन की बात को देशभर में बूथ स्तर पर जनता के बीच सुनने का कार्यक्रम करेगी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बात सुनकर जनता के बीच उस पर चर्चा करेगी। उन्होंने कहा कि इससे भाजपा जनता के बीच अपने साथ जोड़ने और पार्टी को सक्रिय रखने का काम करेगी। आगामी मई तक हमारा प्रयास होगा कि देश भर के हर बूथ पर इस तरह का आयोजन कर देश की एकता और जनता के समर्थन से समाज को लाभ दिलाने का काम करेंगे।

chat bot
आपका साथी