आटो में बैठी महिला का मंगलसूत्र और दो लोगों से मोबाइल झपटा, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस के मुताबिक मंडावली निवासी गुड़िया सिंह अपनी सहेली सुनीता गोयल और दो बच्चों के साथ आटो में रोहतास नगर अपने रिश्तेदार के यहां जा रही थीं। बाबरपुर रोड पर उन्होंने आटो को रुकवाया। तभी एक मोटरसाइकिल उनके पास आकर रुकी फिर क्राइम करके भाग निकले।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 07:45 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 07:45 AM (IST)
आटो में बैठी महिला का मंगलसूत्र और दो लोगों से मोबाइल झपटा, पुलिस जांच में जुटी
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

नई दिल्ली, आशीष गुप्ता। शाहदरा इलाके में बदमाश आटो में बैठी महिला के गले से मंगलसूत्र झपट कर फरार हो गए। वहीं हर्ष विहार और सीमापुरी इलाके में बदमाशों ने दो लोगों से मोबाइल झपट लिया। तीनों मामलों में पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मंडावली निवासी गुड़िया सिंह अपनी सहेली सुनीता गोयल और दो बच्चों के साथ आटो में रोहतास नगर अपने रिश्तेदार के यहां जा रही थीं। बाबरपुर रोड पर उन्होंने आटो को रुकवाया। तभी एक मोटरसाइकिल उनके पास आकर रुकी। उस पर दो युवक सवार थे।

मोटरसाइकल के पीछे बैठे युवक ने गुडि़या के गले से मंगलसूत्र झपट लिया। उन्होंने शोर मचाया, लेकिन दोनों आरोपित फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर शाहदरा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीमापुरी इलाके में लोनी राहुल गार्डन निवासी सत्यवीर माथुर से बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल झपट लिया।

राहुल ने पुलिस को बताया कि वह मोटरसाइकिल पर अपनी मौसी को आनंद विहार बस अड्डा छोड़ने जा रहे थे। रास्ते में कल्याण अस्पताल के पास उनके मोबाइल पर किसी की काल आई। काल सुनने के लिए जैसे ही मोबाइल निकाला, बदमाशों ने उसे झपट लिया। ऐसे ही हर्ष विहार में लोनी स्थित बहेटा हाजीपुर निवासी राहुल का बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया।

बदमाश समेत दो गिरफ्तार, चोरी के मोबाइल व साइकिलें बरामद

जगतपुरी इलाके से पुलिस ने एक घोषित बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपित सोनू उर्फ तोता चोरी का सामान न्यू सीलमपुर में हनीफा नाम की महिला को बेचता था। पुलिस ने उस महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के पास से चोरी के दस मोबाइल, 17 साइकिलें व एक चाकू बरामद हुआ है। पुलिस ने बताया कि सोनू कांति नगर का रहने वाला है। उसके खिलाफ दस आपराधिक मामले दर्ज हैं।

शाहदरा डीसीपी आर सत्यसुंदरम ने बताया कि जगतपुरी थाने के एसआइ नंदन सिंह और एएसआइ अनूप कुमार की टीम इलाके में गश्त कर रही थी। उन्हें सूचना मिली कि कृष्णा नगर थाने का घोषित बदमाश सोनू वारदात करने के लिए शिवपुर आ रहा है। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर उसे पकड़ लिया।

तलाशी में उसके पास से चोरी के दो मोबाइल व एक चाकू बरामद हुआ। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि वह मोबाइल के अलावा कई साइकिलें चोरी करता है। वह न्यू सीलमपुर में रहने वाली हनीफा को चोरी का सामान बेच देता है। पुलिस ने उसके बताए पते से हनीफा को भी गिरफ्तार कर दिया। उसके पास से भी चोरी के मोबाइल और साइकिलें बरामद हुईं।

chat bot
आपका साथी