Delhi: अवैध संबंधों के शक में बुजुर्ग ने पत्नी और बहु को उतारा मौत के घाट, आरोपित गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि शख्स ने अवैध संबंधों के शक में दोनों पर चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

By JP YadavEdited By: Publish:Fri, 06 Dec 2019 11:12 AM (IST) Updated:Fri, 06 Dec 2019 02:26 PM (IST)
Delhi: अवैध संबंधों के शक में बुजुर्ग ने पत्नी और बहु को उतारा मौत के घाट, आरोपित गिरफ्तार
Delhi: अवैध संबंधों के शक में बुजुर्ग ने पत्नी और बहु को उतारा मौत के घाट, आरोपित गिरफ्तार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। रोहिणी इलाके में बुजुर्ग ने पत्नी व बहू की चाकू से वार कर हत्या कर दी।

मृतकों की पहचान स्नेहलता चौधरी (62) व उनकी बहू प्रज्ञा चौधरी (35) के रुप में हुई है। वारदात के दौरान मां व भाभी को बचाने के लिए बुजुर्ग का बेटा भी चाकू लगने से घायल हो गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को मौके से गिरफ्तार कर लिया और मामला दर्ज कर दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पातल में भेज दिया है। रोहिणी जिले के डीसीपी एसडी मिश्रा ने बताया कि बुजुर्ग ने अवैध संबंधों के शक में वारदात को अंजाम  दिया है। बुजुर्ग से पुलिस पूछताछ कर रही है।हालांकि अवैध संबंधों के शक में एक साथ सास -बहू की हत्या करने की बात लोगों को हजम नहीं हो रही है। ऐसे में पड़ोसियों के बीच तरह तरह की चर्चाएं भी हैं।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह करीब छह बजे पुलिस को सूचना मिली रोहिणी सेक्टर चार के शिव अपार्टमेंट में दो महिलाओं को चाकू मार गया है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो कॉल करने वाले सौरभ ने बताया कि उनके पिता सतीश चौधरी (64) ने उनकी मां स्नेहलता व भाभी प्रज्ञा पर चाकू से वार किया है। उन्हें बचाने के लिए वह खुद भी घायल हो गया है। पुलिस को (64) आरोपित भी मौके पर ही मिल गया। पुलिस ने उसे दबोच लिया और गंभीर रुप से घायल दोनों महिलाओं को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

प्रज्ञा का पति गौरव चौधरी सिंगापुर में सॉफटवेयर इंजीनियर हैं, जबकि गौरव की मां स्नेहलता डीटीसी से रिटायर्ड थीं। बुजुर्ग का छोटा बेटा सौरभ(30) अविवाहित हैं और अभी बंगलुरू में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

वारदात के समय सौरभ ही घर पर थे। पुलिस उनसे पूछताछ कर मामले की तह में जाने की कोशिश कर रही है। बताया जाता है कि यह परिवार कई सालों से शिव अपार्टमेंट रह रहा है। पड़ोसियों की मानें तो बुजुर्ग सनकी स्वभाव का है और अक्सर लड़ाई झगड़ा करता रहता था। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है।

बहु पर गलत निगाह रखने की भी चर्चा

वारदात के बाद शिव अपार्टमेंट में रहने वाले लोग तरह तरह की चर्चाएं कर रहे हैं। बुजुर्ग के बड़े बेटे गौरव सिंगापुर में रहते हैं, जबकि उनकी पत्नी प्रज्ञा सास-ससुर के साथ यहीं रहती थीं। लोगों के बीच चर्चा है कि

आरोपित बुजुर्ग बड़े बेटे की गैर मौजूदगी में अपनी बहु पर गलत निगाह रखता था। जिसके विरोध करने पर ही उसने अपनी पत्नी व बहु की हत्या की है। हालांकि पुलिस अधिकारी अभी इस बात की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी