दिल्ली में डबल मर्डर, आरोपित ने पुलिस को फोन कर कहा- 'मैंने पत्नी और सास को मार डाला'

दिल्ली के बाबा हरिदास नगर निवासी एक व्यक्ति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी और सास की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपित ने वारदात को अंजाम देने के बाद खुद इसकी जानकारी रविवार को पुलिस को दी।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 10:57 AM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 10:57 AM (IST)
दिल्ली में डबल मर्डर, आरोपित ने पुलिस को फोन कर कहा- 'मैंने पत्नी और सास को मार डाला'
दिल्ली में गोली मारकर पत्नी और सास की हत्या, आरोपित ने पुलिस को खुद फोन कर दी जानकारी

नई दिल्ली [गौतम कुमार मिश्रा]। दिल्ली में एक शख्स ने पत्नी और सास की गोली मारकर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार, बाबा हरिदास नगर निवासी एक व्यक्ति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी और सास की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपित ने वारदात को अंजाम देने के बाद खुद इसकी जानकारी रविवार को पुलिस को दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपित अपनी सास और पत्नी के घर पर रहता था। इसकी वजह से वे उसे ताना मारते थे।

मृतकों की पहचान निधि और वीरो के रूप में हुई है। निधि आरोपित की पत्नी थी जबकि वीरो उसकी सास थी। आरोपित पति का नाम महेश है। पुलिस ने कहा कि दोनों की घर के अंदर गोली लगने से मौत हुई है। वारदात को अंजाम देने के बाद महेश ने खुद पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद कर लिया गया है। महेश कार सेल परचेज का काम करता है।

हत्या के ममाले में भगोड़ा घोषित 20 साल बाद धरा

वहीं, नई दिल्ली जिला पुलिस ने नरेला इलाके में 20 साल पहले हुई हत्या के एक मामले में चार भगोड़ा घोषित आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बिशन दास, कांग्रेस दास,पप्पू यादव और नकुल दास को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वर्ष 2001 में नरेला थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। मामले की जांच में इन चारों आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। बाद में जमानत पर छूट जाने के बाद आरोपित फरार हो गए थे।

चोरी और लूट के मोबाइल खरीदकर बेचने वाले धरे

एनएफसी थाना पुलिस ने लुटेरों से चोरी के मोबाइल खरीदकर दूसरे राज्यों में बेचने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित दक्षिणी और दक्षिणी पूर्वी जिले के झपटमारों और चोरों से मोबाइल खरीद लेते थे और उन्हे उत्तर प्रदेश और हरियाणा के अलग-अलग स्थानों पर जाकर बेच देते थे। आरोपितों की पहचान शुभम और पवन के रूप में की गई है। आरोपितों की निशानदेही पर कुल 26 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी