बिजली चोरी के कारोबार में साथ न देने पर मौत के घाट उतारा

पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त जसमीत सिंह ने बताया कि शकरपुर पुलिस को एक सूचना मिली थी कि यमुना खादर में एक व्यक्ति बेहोश पड़ा है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा शख्स के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान हैं उसकी मौत हो चुकी है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 11:14 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 11:14 PM (IST)
बिजली चोरी के कारोबार में साथ न देने पर मौत के घाट उतारा
गिरफ्तार बदमाशों के साथ खड़ी दिल्‍ली पुलिस। फोटो- जागरण।

नई दिल्ली, शुजाउद्दीन। शकरपुर इलाके के यमुना खादर में बिजली चोरी के कारोबार में साथ न देने पर दो लोगों ने मिलकर एक युवक को ईंट-पत्थर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया। शव को यमुना खादर इलाके में ठीकाने लगा दिया। हत्या के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने राधेश्याम उर्फ राधे और सन्नी दबोच लिया है। दोनों ने मिलकर बिहार के समस्तीपुर ग्राम शेखूपुर निवासी अजहरुद्दीन की हत्या की थी।

यमुना खादर में मिला एक शख्‍स बेहोश

पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त जसमीत सिंह ने बताया कि शकरपुर पुलिस को एक सूचना मिली थी कि यमुना खादर में एक व्यक्ति बेहोश पड़ा है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो देखा शख्स के सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान हैं, उसकी मौत हो चुकी है।

बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला था अजहरुद्दीन

मृतक की पहचान अजहरुद्दीन के रूप में हुई। पुलिस ने एसीपी वीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह, एएसआइ सुनील पंवार, कांस्टेबल बिजेंद्र व अन्य की टीम बनाई। पुलिस को जांच में पता चला कि अजहरुद्दीन यमुना खादर इलाके में बिजली चोरी का कारोबार करता है। उसे आखिरी बार सनी व राधेश्याम उर्फ राधे के साथ देखा गया था। पुलिस ने फोन कॉल की जानकारी निकाली तो पता आखिरी कॉल राधेश्याम की थी।

पुलिस के सामने हुआ खुलासा, साथ नहीं देने के कारण हुई हत्‍या

इसके बाद पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। पूछताछ में राधे ने बताया कि वह और अजहरुद्दीन खादर में बिजली चोरी का कारोबार करते थे, अजहरुद्दीन इस काम में उसका साथ नहीं दे रहा था। इसको लेकर दोनों की रंजिश चल रही थी, बुधवार शाम को दोनों आरोपितों ने अजहरुद्दीन खादर इलाके में बुलाया। पहले तीनों शराब पी और उसके बाद दोनों ने अजहरुद्दीन की ईंट-पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी