दिल्ली के किशनगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने तीन लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग, वारदात को अंजाम देकर फरार

दिल्ली के किशनगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने कोर्ट पेशी से लौट रहे तीन लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। घटना में कार सवार दो लोग किसी तरह से बच गए लेकिन कार चला रहा शफीक घायल हो गया।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:53 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:53 AM (IST)
दिल्ली के किशनगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने तीन लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग, वारदात को अंजाम देकर फरार
दिल्ली के किशनगढ़ में बेखौफ बदमाशों ने तीन लोगों पर की अंधाधुंध फायरिंग

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। किशनगढ़ थानाक्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने कोर्ट पेशी से लौट रहे तीन लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। घटना में कार सवार दो लोग किसी तरह से बच गए, लेकिन कार चला रहा शफीक घायल हो गया। मामले की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

सोमराज उर्फ धामी अपने अंगरक्षक कृष्ण और ड्राइवर शफीक के साथ पटियाला हाउस कोर्ट की सुनवाई से वापस आ रहे थे। पीड़ित के अनुसार, दोपहर करीब एक बजे किशनगढ़ इलाके में हरेन्द्र मान और उसके साथियों ने पीड़ित की कार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिसमें कार चालक शफीक घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कुल चार राउंड गोली चलाई गई है। जबकि एक राउंड कारतूस बरामद कर ली गई है। बता दें सोमराज उर्फ धामी पहलवान साल 2020 में हुए अशोक मान हत्या के मामले में आरोपित है। उसी मामले में पेशी के बाद वह लौट रहा था। इसी दौरान अशोक के भाई हरेन्द्र अपने साथियों के साथ उस पर हमला कर दिया।

हथियार के साथ दो लुटेरे गिरफ्तार

वहीं, रूप नगर थाना पुलिस ने पिस्टल के साथ दो लुटेरों को पकड़ा है। आरोपित हापुड़ निवासी उदयराज व दिल्ली के नागलोई निवासी संजय शर्मा हाल ही में गाजियाबाद की जेल से छूट कर आए थे। आरोपितों पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एसीपी प्रदीप कुमार के देखरेख में इंस्पेक्टर जोगिंदर दहिया के नेतृत्व में एएसआइ विजेंद्र, सिपाही अनिल व सोहन वीर ने गश्त के दौरान दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी