दिल्ली के रणहोला इलाके में धारदार हथियार से शख्स का मर्डर, वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार

रणहोला इलाके में एक कमरे में एक व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने बताया कि मृतक का गला कटा हुआ मिला है। पीरागढ़ी गांव निवासी उसकी बहन ममता ने शुक्रवार की रात पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर बताया कि उसके भाई पवन का फोन सुबह से बंद है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 04:53 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 04:53 PM (IST)
दिल्ली के रणहोला इलाके में धारदार हथियार से शख्स का मर्डर, वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार
दिल्ली के रणहोला इलाके में कमरे में मिला शव, गले पर धारदार हथियार के निशान

नई दिल्ली, प्रेट्र। पश्चिमी दिल्ली के रणहोला इलाके में एक कमरे में 42 वर्षीय एक व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने बताया कि मृतक का गला कटा हुआ मिला है। मृतक की पहचान पवन के रूप में हुई है। वह रणहोला में ही रहता था। पीरागढ़ी गांव निवासी उसकी बहन ममता ने शुक्रवार की रात पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर बताया कि उसके भाई पवन का फोन सुबह से बंद है। उसने कहा कि उसके भाई के पास रणहोला में दो इमारतें हैं और वह एक में रह रहा था जबकि दूसरे को कुछ परिवारों को किराए पर दिया था।

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) परविंदर सिंह ने कहा कि जब ममता और उसे पति को पवन के कमरे तक पुलिस लेकर गई। वहां पर मौजूद सभी किराएदार घर का दरवाजा बंद कर फरार हो गए हैं। पुलिस ने शनिवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत मामला दर्ज है। डीसीपी ने कहा कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को कुचला, मौत

वहीं, शास्त्री पार्क इलाके में पुलिस चौकी के पास शनिवार रात एक बेलगाम ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को कुचल दिया। हादसे के वक्त युवती अपने दोस्त के साथ रेलवे स्टेशन से घर जा रही थी। ट्रक ने स्कूटी में इतनी जोरदार टक्कर मारी कि स्कूटी सवार दोनों उछल कर सड़क पर गिर गए। युवती को कुचलने के बाद चालक अपना ट्रक लेकर मौके से फरार होने लगा, एक पुलिसकर्मी ने पीछा कर उसे दबोचा लिया। पुलिस ने दोनों घायलों को जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने पूनम को मृत घोषित कर दिया। जबकि उनके दोस्त मुईद को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी। पुलिस गिरफ्तार चालक प्रमोद कुमार से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी