VIDEO: होटल के बाहर लड़की पर पिस्टल तानने वाला पूर्व BSP सांसद का बेटा फरार

दिल्ली पुलिस की तरफ से कहा गया है कि आशीष पांडेय के हथियार के लाइसेंस की जानकारी जुटा ली गई है। साथ ही उसे रद करने की प्रक्रिया भी शुरू की जा चुकी है।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 16 Oct 2018 10:19 AM (IST) Updated:Wed, 17 Oct 2018 09:05 AM (IST)
VIDEO: होटल के बाहर लड़की पर पिस्टल तानने वाला पूर्व BSP सांसद का बेटा फरार
VIDEO: होटल के बाहर लड़की पर पिस्टल तानने वाला पूर्व BSP सांसद का बेटा फरार

नई दिल्ली (जेेएनएन)। भीकाजी कामा प्लेस स्थित फाइव स्टार होटल हयात में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व सांसद राकेश पांडेय के बेटे आशीष ने दबंगई की। उसने पिस्टल के बल पर न केवल युवक और युवती को धमकाया बल्कि अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया। इससे संबंधित वीडियो भी वायरल हो गया है।

कारण बताओ नोटिस जारी 
दिल्ली पुलिस ने आशीष के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। मंगलवार दोपहर दिल्ली पुलिस आशीष को तलाशते हुए लखनऊ स्थित घर पर पहुंची, लेकिन वह हाथ नहीं लगा। दिल्ली पुलिस की तरफ से कहा गया है कि आशीष पांडेय के हथियार के लाइसेंस की जानकारी जुटा ली गई है। साथ ही उसे रद करने की प्रक्रिया भी शुरू की जा चुकी है। इतना ही नहीं बीएसपी नेता के बेटे से जुड़ी घटना में कथित तौर पर लापरवाही बरतने के लिए हयात होटल को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया।

सदमे में है परिवार 
दिल्ली पुलिस के मुताबिक, यह पूरा विवाद होटल के महिला शौचालय में प्रवेश को लेकर हुआ। आरके पुरम थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। शनिवार रात हुए इस मामले में किसी ने भी शिकायत नहीं दर्ज कराई है। जिस युवक को आशीष ने हयात होटल में पिस्टल दिखाई थी उसके पिता सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि इस पूरी घटना के बाद हमारा परिवार शॉक में है और अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित है। हमें दिल्ली पुलिस और सरकार पर भरोसा है। हमने अपना लिखित बयान पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने वीडियो के आधार पर धारा 506, 341 और 354 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले में होटल की भी चूक बताई है और कहा कि प्रबंधन ने वक्त रहते शिकायत दर्ज नहीं कराई। 

लखनऊ पुलिस के संपर्क में दिल्ली पुलिस 
दिल्ली पुलिस इस समय लखनऊ पुलिस के संपर्क में है। एयरपोर्ट पर भी अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में और होटल स्टाफ के मुताबिक विवाद होटल के महिला शौचालय में आशीष के प्रवेश करने पर शुरू हुआ। हयात के असिस्टेंट सिक्योरिटी मैनेजर का कहना है कि हमें सूचना मिली थी कि एक युवक महिला शौचालय में घुस गया है। वह जब महिला सुरक्षाकर्मी के साथ वहां पहुंचे तो शौचालय के बाहर बहस हो रही थी।

अभद्र भाषा का प्रयोग
इस बीच पूरे मामले को लेकर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें साफ देखा जा सकता है कि आशीष अपनी बीएमडब्ल्यू कार से पिस्तौल निकाल लाया और युवक-युवती को धमकाने लगा। आशीष के साथ तीन लड़कियां भी थीं। वह जिस कार में सवार था, उसी से वीडियो बनाया गया। वीडियो में दिख रहा है कि आशीष और उसके साथ की युवतियां अभद्र भाषा का प्रयोग कर रही हैं। एक व्यक्ति आशीष को समझाने का भी प्रयास कर रहा है। वीडियो में धमकी देने वाला युवक गालियां देते हुए नजर आ रहा है। वहीं उसने स्वयं को लखनऊ का रहने वाला बताया है। 

वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी पिस्टल निकाल कर एक लड़की के पास जाता है और उसे धमकी देता है। वहीं उसके साथ जो युवक है, उसे गालियां देने के साथ धमकी भी दे रहा है। इस दौरान एक दो लोग उसका बीच बचाव करते हैं। मौके पर उसके साथ एक लड़की भी होती है। जो किसी तरह उसे मनाकर गाड़ी में ले आती है। गाड़ी में बैठने के बाद युवक फिर से बाहर निकलने का प्रयास करता है। इस दौरान युवक के साथ कार में मौजूद युवतियां भी खूब गालियां देती हैं।

इस प्रकरण के कुछ देर बाद आशीष आसानी से अपनी कार में बैठकर होटल से बाहर निकल जाता है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, अभी तक किसी इस मामले में होटल स्टाफ या फिर पिस्टल वाले आशीष के गुस्से का शिकार बने कपल ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी है। होटल के बाहर खड़े सभी युवक संपन्न परिवारों से बताए जा रहे हैं। घटना के दौरान वहां पर कुछ युवतियां भी मौजूद थीं। 

स्पेशल ज्वाइंट सीपी (दिल्ली पुलिस) के मुताबिक, हमने होटल प्रबंधन से जवाब मांगा है कि उन्होंने इस बाबत पुलिस में रिपोर्ट क्यों नहीं दर्ज कराई। होटल प्रबंधन से भी इस संबंध में पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है। वीडियो में होटल स्टाफ भी आरोपी युवक को समझाते और बीच-बचाव करते नजर आ रहे हैं। बावजूद होटल प्रबंधन की तरफ से पुलिस को सूचना नहीं दी गई थी। ऐसे में होटल प्रबंधन की भी बड़ी लापरवाही सामने आ रही है।

यह भी पढ़ेंः CCTV फुटेज ने खोलीं जज के बेटे-पत्नी पर हमले की कड़ियां, वजह भी आई सामने!

यह भी पढ़ेंः दिल दहला देगी इस लड़की की कहानी, दिल्ली से मुंबई तक नोचते रहे दरिंदे

chat bot
आपका साथी