बगैर मास्क घूम रहे लोगों को पकड़वाने के लिए PCR को बुलाया, लेकिन उल्टा पड़ दांव, जानें पूरा मामला

जब पुलिसकर्मियों ने उससे मास्क न पहनने और रात को घूमने का कारण पूछा तो उसने पुलिस कर्मियों पर ही हमला कर दिया और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान आरोपित ने उनकी वर्दी भी फाड़ दी।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 07:05 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 07:09 PM (IST)
बगैर मास्क घूम रहे लोगों को पकड़वाने के लिए PCR को बुलाया, लेकिन उल्टा पड़ दांव, जानें पूरा मामला
पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरप्तार कर लिया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। प्रेम नगर इलाके में एक शख्स ने बगैर मास्क के घूम रहे लोगों की शिकायत पीसीआर पर पुलिस कर्मियों को बुलाया, लेकिन वह खुद ही न केवल नशे में था, बल्कि मास्क भी नहीं पहन रखा था। ऐसे में पुलिसकर्मियों ने उसे नसीहत दी, उसने उन पर हमला कर दिया। बहरहाल पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरप्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, एसआइ गगनदीप प्रेम नगर थाने में तैनात हैं। रविवार की रात उनकी थाने में इमरजेंसी ड्यूटी थी। इसी दौरान किसी ने पीसीआर काल कर बताया कि इलाके में लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं। इस पर एसआइ व सिपाही सतिंदर के साथ मौके पर पहुंचे, जहां शराब के नशे में धुत खड़े एक व्यक्ति ने पुलिसकर्मियों को अपनी तरफ बुलाया। उसने मास्क नहीं लगा रखा था। उसने अपना अपना नाम रवि बताते हुए कि कहा कि उसने ही कॉल कर चालान काटने के लिए बुलाया है।

जब पुलिसकर्मियों ने उससे मास्क न पहनने और रात को घूमने का कारण पूछा तो उसने पुलिस कर्मियों पर ही हमला कर दिया और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान आरोपित ने उनकी वर्दी भी फाड़ दी। पुलिसकर्मियों ने घटना की सूचना आला अधिकारियों को दी और माैके पर ही आरोपित को काबू कर लिया।

chat bot
आपका साथी