महिला मित्र को इंप्रेस करने के लिए खुद को बताता था यूपी पुलिस में दारोगा, होटल में खुली पोल

पुलिस अधिकारी ने बताया कि टोंगरपुर स्थित कंचन रेसीडेंसी के मैनेजर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक संदिग्ध शख्स खुद को उत्तर प्रदेश पुलिस का दारोगा बता रहा है लेकिन उसके हावभाव ठीक नहीं लग रहे हैं।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 02:58 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 02:58 PM (IST)
महिला मित्र को इंप्रेस करने के लिए खुद को बताता था यूपी पुलिस में दारोगा, होटल में खुली पोल
दारोगा बता होटल में ठहरा था शख्स, धरा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। द्वारका साउथ थाना क्षेत्र स्थित कंचन रेसीडेंसी में उत्तर प्रदेश पुलिस का दारोगा बताकर कमरा बुक कराने वाले एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। शख्स की पहचान उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला अंतर्गत भगवान गढ़ी गांव निवासी अजय के रूप में हुई है। इसके पास से उत्तर प्रदेश पुलिस की वर्दी के अलावा दो फर्जी आइडी कार्ड व एक एयर गन बरामद हुए हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि टोंगरपुर स्थित कंचन रेसीडेंसी के मैनेजर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि एक संदिग्ध शख्स खुद को उत्तर प्रदेश पुलिस का दारोगा बता रहा है, लेकिन उसके हावभाव ठीक नहीं लग रहे हैं। मामले की जानकारी मिलने के बाद बीट कांस्टेबल संजय मौके पर पहुंचे और शख्स से पूछताछ शुरू की। शख्स अपनी पोस्टिंग व सर्विस प्रोफाइल के बारे में कुछ भी नहीं बता पाया। साथ ही नौकरी से जुड़ी अन्य बातें भी वह नहीं बता पाया।

इसके बाद पूरे कमरे की तलाशी ली गई जिसमें फर्जी आइडी कार्ड समेत अन्य सामान मिले। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम अजय बताया। आरोपित ने पुलिस को बताया कि वह शाहाबाद मोहम्मदपुर में आरओ पानी सप्लाई का काम करता है।

अपनी महिला मित्र को प्रभावित करने के लिए वह खुद को उत्तर प्रदेश पुलिस का दारोगा बता रहा था। अब पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि इसने फर्जी आइडी कार्ड कहां से बनाया और पुलिस की वर्दी उसने कहां से खरीदी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि होटल के कर्मचारियों के कार्यों की जितनी सराहना की जाए कम है। उन्होंने समय रहते मामले की जानकारी पुलिस को दी और आरोपित को गिरफ्तार किया जा सका।

chat bot
आपका साथी