घोषित बदमाश ने नाबालिग से कराई थी बुजुर्ग की हत्या, अबोहर से पुलिस ने किया गिरफ्तार

तिमारपुर इलाके में 62 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या घोषित बदमाश ने चाकू व 25 हजार रुपये देकर नाबालिग से कराई थी। तिमारपुर थाना पुलिस ने आरोपित को पंजाब के अबोहर से गिरफ्तार किया कर लिया है। आरोपित वहां पर रेहड़ी लगा कर चाट बेच रहा था।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 06:54 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 07:56 AM (IST)
घोषित बदमाश ने नाबालिग से कराई थी बुजुर्ग की हत्या, अबोहर से पुलिस ने किया गिरफ्तार
घोषित बदमाश ने नाबालिग से कराई थी बुजुर्ग की हत्या

नई दिल्ली [धनंजय मिश्रा]। तिमारपुर इलाके में 62 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या घोषित बदमाश ने चाकू व 25 हजार रुपये देकर नाबालिग से कराई थी। तिमारपुर थाना पुलिस ने आरोपित को पंजाब के अबोहर से गिरफ्तार किया कर लिया है। आरोपित वहां पर रेहड़ी लगा कर चाट बेच रहा था। पुलिस की टीम ने उसे ग्राहक बनकर पकड़ा । पूछताछ में पता चला है कि आरोपित ने रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया। इस पर हत्या, हत्या के प्रयास, चोरी, झपटमारी समेत 16 आपराधिक मामले दर्ज हैं।

उत्तरी जिला पुलिस उपायुक्त अंटो अल्फोंस ने बताया कि मई में पत्राचार कालोनी निवासी कन्हैया नामक बुजुर्ग की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस टीम ने एक नाबालिग को पकड़ा था। उससे पूछताछ में पता चला कि कन्हैया की हत्या कालोनी में ही रहने वाले किशन बाबू ने करवाई थी। किशन व कन्हैया की कई वर्षों से रंजिश चल रही थी।

ऐसे में किशन ने उससे कहा कि नाबालिग होने के कारण उसे कुछ नहीं होगा। पुलिस जल्द ही उसे छोड़ देगी। किशन नाबालिग को चाकू व 25 हजार रुपये दिए। इसके बाद नाबालिग ने बुजुर्ग की हत्या कर दी। घटना के बाद किशन दिल्ली से पंजाब के अबोहर चला गया। वहां पर वह जंक फूड बचने का काम करने लगा।

आरोपित की तलाश में पुलिस टीम यूपी, पंजाब, दिल्ली व दूसरे राज्यों में उसकी तलाश करती रही लेकिन उसका पता नहीं चल रहा था। काफी जांच के बाद पुलिस को पता चला कि आरोपित पंजाब के अबोहर स्थित कृष्णा नगर में रेहड़ी लगा कर चाट बेच रहा है। ऐसे में एसएचओ त्रिभुवन सिंह नेगी के नेतृत्व में एसआइ अशोक कुमार, हवलदार मनोज, सिपाही सुरेश व रविंदर की टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने 16 सितंबर को अबोहर पहुंची वहां पर ग्राहक बनकर आरोपित को दबोच लिया गया।

chat bot
आपका साथी