दिल्ली में लूट का विरोध करने पर ट्रक चालक की कर दी थी हत्या, हत्यारोपित गिरफ्तार

बाहरी उत्तरी जिला स्पेशल स्टाफ व स्वरूप नगर थाना पुलिस ने मिलकर ट्रक चालक की हत्या में शामिल मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर अलीपुर इलाके से पान मसाला व कत्था भरे ट्रक को लूटकर चालक की हत्या कर दी थी।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 03:48 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 03:49 PM (IST)
दिल्ली में लूट का विरोध करने पर ट्रक चालक की कर दी थी हत्या, हत्यारोपित गिरफ्तार
दिल्ली में लूट का विरोध करने पर ट्रक चालक की कर दी थी हत्या

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बाहरी उत्तरी जिला स्पेशल स्टाफ व स्वरूप नगर थाना पुलिस ने मिलकर ट्रक चालक की हत्या में शामिल मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर अलीपुर इलाके से पान मसाला व कत्था भरे ट्रक को लूटकर चालक की हत्या कर दी थी।

जानकारी के अनुसार तीन जुलाई को स्वरूप नगर इलाके में जीटी करनाल रोड के निकट एक शव मिला था। तब शव की पहचान नहीं हो सकी थी। इस बाबत स्वरूप थाने में हत्या की धारा में मामला दर्ज कर लिया गया। इस बीच अलीपुर इलाके से उत्तर प्रदेश के एटा के नांगल धामू गांव निवासी सतपाल सिंह के ट्रक सहित गायब होने की सूचना मिली थी। जांच में स्वरूप नगर में मिले शव की पहचान सतपाल सिंह के रूप में हुई और ट्रक भी बहादुरगढ़ इलाके में लावारिस हालत में मिला।

इस बाबत डीसीपी राजीव रंजन सिंह के दिशानिर्देश में स्वरूप नगर थाने के एसएचओ केपी शाह, स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर आरएस मीणा, एसआइ जयबीर आदि की टीम बदमाशों की तलाश में जुट गई। पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलास, मौके पर सक्रिय मोबाइल फोन नंबरों, सीसीटीवी फुटेज व मुखबिरों की मदद से यह पता लगाया कि वारदात में शामिल बदमाश उत्तर प्रदेश के हैं। जिसके आधार पर पुलिस टीम ने बरेली में छापेमारी कर लाटूरी निवासी 22 वर्षीय रेहान को दबोच लिया और उसकी निशानदेही पर विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर ट्रक से लूटे गए पान मसाला व कत्था के 263 बैग बरामद कर लिए गए।

रेहान गिरोह का सरगना है। उसने अपने साथी बरकत व शाहिद के साथ मिलकर पहले अलीपुर से ट्रक को लूटा फिर विरोध करने पर चालक सतपाल की हत्या कर शव का स्वरूप नगर में फेंक दिया था। आरोपित बरकत व शाहिद को एक मामले में बरेली पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। जबकि रेहान फरार चल रहा था।

chat bot
आपका साथी