दिल्ली में कर्फ्यू के दौरान भी शराब तस्कर हरकतों से नहीं आ रहे बाज, एक गिरफ्तार

पुलिसकर्मी पीछा करते रहे इस बीच एक जगह आकर चालक ने कार रोकी और फरार हो गया। जब कार की तलाशी ली गई तो उससे शराब की खेप बरामद हुई। बरामद खेप हरियाणा में बिक्री के लिए ही मान्य है।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 02:01 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 02:01 PM (IST)
दिल्ली में कर्फ्यू के दौरान भी शराब तस्कर हरकतों से नहीं आ रहे बाज, एक गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार आरोपित पर पहले से सात मामले दर्ज हैं।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कोरोना महामारी के कारण विपरीत हो रहे हालात के बीच शराब तस्कर अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामले में डाबड़ी थाना पुलिस की टीम ने 64 कार्टन शराब की खेप बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने विष्णु नामक आरोपित गिरफ्तार किया है। डाबड़ी इलाके में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेंदर सिंह संघू के नेतृत्व में गठित टीम 21 अप्रैल की सुबह 8.20 बजे कांस्टेबल संदीप व देवेंद्र इलाके में गश्त पर थे। जब वे सीतापुरी सर्विस रोड पर पहुंचे तो उन्हें लाल रंग की एक कार नजर आई। पुलिस को कुछ संदेह हुआ। इसके बाद पुलिस ने पीछा करना शुरू किया।

पुलिस ने कार चालक को रुकने को कहा। लेकिन कार चालक ने पुलिसकर्मियों की बात की अनदेखी की और कार को आगे बढ़ाता रहा। पुलिसकर्मी पीछा करते रहे, इस बीच एक जगह आकर चालक ने कार रोकी और फरार हो गया। जब कार की तलाशी ली गई तो उससे शराब की खेप बरामद हुई। बरामद खेप हरियाणा में बिक्री के लिए ही मान्य है। बाद में पुलिस ने चालक की पहचान करने के बाद उसे भी दबोच लिया। पुलिस के अनुसार आरोपित पर पहले से सात मामले दर्ज हैं।

चोरी के तीन वाहनों के साथ चोर गिरफ्तार

वहीं, फतेहपुरबेरी थाना पुलिस ने घरों के बाहर खड़ी बाइक चोरी करने वाले को गिरफ्तार किया है। आरोपित की निशानदेही पर कुल तीन दोपहिया वाहन बरामद किए गए हैं। आरोपित की पहचान झंडा कालोनी असोला के रहने वाले विकास के रूप में की गई है। विकास आठवीं कक्षा पास है। कई साल से वह बाइक चोरी का काम कर रहा है।दक्षिणी जिले के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि दिल्ली सरकार की ओर से लाकडाउन के पालन के लिए फतेहपुरबेरी थाना पुलिस सड़कों पर गश्त कर रही थी।

इस दौरान पुलिस पिकेट को एक संदिग्ध युवक बाइक से आता हुआ दिखाई दिया। टीम ने युवक को रोका और पूछताछ की। इस दौरान गाड़ी के कागजात मांगे जाने पर युवक कागजात प्रस्तुत नहीं कर सका। पूछताछ करने पर आरोपित ने बाइक चोरी की बात कुबूल कर ली है। आरोपित की निशानदेही पर पुलिस टीम ने दो बाइक व स्कूटी बरामद की है। आरोपित के पास से बटनदार चाकू भी बरामद किया गया है।

chat bot
आपका साथी