दिल्ली में नशेड़ियों का आतंक: एक भाई का फोड़ा सिर, दूसरे के मुंह में ठूंस दी बीयर की बोतल

भाई को लहूलुहान देखकर उन्होंने विरोध किया तो राजेंद्र ने सिद्धार्थ के मुंह में टूटी बोतल डाल दी और चेहरे पर भी वार किया। दोनों भाइयों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Edited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 08:24 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 07:43 AM (IST)
दिल्ली में नशेड़ियों का आतंक: एक भाई का फोड़ा सिर, दूसरे के मुंह में ठूंस दी बीयर की बोतल
दिल्ली में नशेड़ियों का आतंक: एक भाई का फोड़ा सिर, दूसरे के मुंह में ठूंस दी बीयर की बोतल

नई दिल्ली (जेएनएन)। कनॉट प्लेस में रीगल सिनेमा के पीछे बीयर पीने से मना करने पर नशेड़ियों ने एक युवक के सिर पर बोतल मार दी। सिर से खून निकलने पर उसने मदद की गुहार लगाई। मदद को जब भाई अपने रिश्तेदारों के साथ मौके पर पहुंचा तो नशेड़ियों ने उसके मुंह में टूटी बोतल डाल दी और चेहरे पर वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया। सरेआम गुंडागर्दी होते देख लोगों ने दिलेरी दिखाई और हमलावर व उसके एक साथी को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया।

गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज
कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने दोनों आरोपियों राजेंद्र व रोहित के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। वारदात में शामिल तीन अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। पीड़ित का आरोप है कि सार्वजनिक शौचालय के पास मारपीट के दौरान नशेड़ियों ने उसके 65 हजार रुपये भी लूट लिए, लेकिन पुलिस ने मुकदमे में इस बात का जिक्र नहीं किया। पीड़ित से पुलिसकर्मियों ने कहा कि मारपीट के दौरान उनके पैसे कहीं गिर गए होंगे।

युवकों को ठीक से पीने की नसीहत दी
सीता राम बाजार निवासी (लाल दरवाजा, स्कूल वाली गली) निवासी मोहित कुमार रीगल सिनेमा के पास पटरी पर जूतों की दुकान लगाते हैं। 23 सितंबर की रात 9:45 बजे मोहित रीगल सिनेमा के पीछे बने सार्वजनिक शौचालय की ओर जा रहे थे। वहां पांच युवक बीयर पी रहे थे। राजेंद्र बोतलों को हिलाकर बीयर छलका रहा था। बीयर की छींटे मोहित की शर्ट पर पड़ीं तो उन्होंने युवकों को ठीक से पीने की नसीहत दी।

मुंह में टूटी बोतल डाल दी
राजेंद्र को यह बात बुरी लगी और उसने मोहित के सिर पर बीयर से भरी बोतल दे मारी। शोर सुनकर एक सुरक्षा गार्ड ने मोहित के भाई सिद्धार्थ को जानकारी दी। वह कुछ रिश्तेदारों के साथ मौके पर पहुंचे। भाई को लहूलुहान देखकर उन्होंने विरोध किया तो राजेंद्र ने सिद्धार्थ के मुंह में टूटी बोतल डाल दी और चेहरे पर भी वार किया। दोनों भाइयों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने छानबीन के बाद मौर्या एनक्लेव पीतमपुरा निवासी आरोपी राजेंद्र व गोल मार्केट निवासी रोहित को दबोच लिया।

पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल
कनॉट प्लेस में रीगल सिनेमा के पास सार्वजनिक शौचालय के सामने शराब पीने की घटना ने थाना पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए हैं। लुटियंस दिल्ली में सार्वजनिक शौचालय के सामने नशेड़ी शराब पीते हैं। रात होते ही वहां आसामाजिक तत्वों का कब्जा हो जाता है और पुलिस को इस बारे में पता ही नहीं चलता है।

chat bot
आपका साथी