पढ़िए प्रेमी जोड़े के क्राइम की कहानी, पैसे कमाने के लिए करते थे गिरी हुई हरकत, पुलिस बोली चलो अब जेल

प्रेमी स्कूटी से चेन झपटमारी की वारदात को अंजाम देता और उसकी प्रेमिका चेन को ज्वेलर को बेच देती थी। पकड़े गए आरोपितों की पहचान समधराश इसकी प्रेमिका रुचि और ज्वेलर सौरव सिंह के रूप में हुई है। तीनों मंडावली के रहने वाले हैं।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 07:45 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:45 AM (IST)
पढ़िए प्रेमी जोड़े के क्राइम की कहानी, पैसे कमाने के लिए करते थे गिरी हुई हरकत, पुलिस बोली चलो अब जेल
प्रेमी झपटता था चेन, प्रेमिका ज्वेलर को बेचती थी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पूर्वी जिले के स्पेशल स्टाफ ने चेन की झपटमारी के मामले में प्रेमी युगल और एक ज्वेलर को गिरफ्तार किया है। प्रेमी स्कूटी से चेन झपटमारी की वारदात को अंजाम देता और उसकी प्रेमिका चेन को ज्वेलर को बेच देती थी। पकड़े गए आरोपितों की पहचान समधराश, इसकी प्रेमिका रुचि और ज्वेलर सौरव सिंह के रूप में हुई है। तीनों मंडावली के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके पास से सोने की दो चेन और चेन को पिघलाकर बनाए गए कुंडल बरामद किए हैं। पुलिस इनके चौथे साथी विनीत की तलाश कर रही है।

कुछ दिनों से जिले में कर रहे थे चेन झपटमारी की क्राइम

पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त प्रियंका कश्यप ने बताया कि कुछ दिनों से जिले में चेन झपटमारी कई वारदात हुईं। थाना पुलिस के अलावा स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर सतेंद्र खारी को बदमाशों को धरपकड़ में लगाया गया। टीम को पता चला समधराश नामक युवक इन वारदात में शामिल है।

पुलिस ने मंडावली में दबोचा

पुलिस ने उसे मंडावली से दबोच लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह अपने साथी विनीत के साथ मिलकर स्कूटी से प्रीत विहार और पांडव नगर में वारदात को अंजाम देता है। 18 से 20 जुलाई के बीच कई वारदात को अंजाम दिया।

वारदात के बाद प्रेमिका को देता था चेन तब ज्वेलर को बेचने पर मिलते थे पैसे

वारदात के बाद वह चेन को अपनी प्रेमिका को दे देता था, प्रेमिका चेन को ज्वेलर सौरव को बेच देती थी। बदले में सौरव उसे रकम दे देता था। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने उसकी प्रेमिका और ज्वेलर को भी दबोच लिया। पुलिस को पता चला विनीत कुछ दिनों पहले ही जेल से बाहर आया था।

chat bot
आपका साथी