पंजाबी बाग थाने के इलाके में बिना लाइसेंस के चलाया जा रहा था लाउंज एंड बार, मामला दर्ज

कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर तमाम सरकारी एजेंसियां व लोग अपने अपने स्तर पर सतर्कता बरतने के साथ जरूरी इंतजामों में जुटे हैं लेकिन तमाम इंतजामों के बीच कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 05:23 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:23 PM (IST)
पंजाबी बाग थाने के इलाके में बिना लाइसेंस के चलाया जा रहा था लाउंज एंड बार, मामला दर्ज
नियमों के पालन के स्तर पर यहां हर स्तर पर लापरवाही बरती जा रही थी।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर तमाम सरकारी एजेंसियां व लोग अपने अपने स्तर पर सतर्कता बरतने के साथ जरूरी इंतजामों में जुटे हैं, लेकिन तमाम इंतजामों के बीच कुछ लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामले में पंजाबी बाग थाना पुलिस ने एक लाउंज एंड बार की मालकिन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार, यह बार बिना लाइसेंस के ही चलाया जा रहा था। नियमों के पालन के स्तर पर यहां हर स्तर पर लापरवाही बरती जा रही थी।

पुलिस के अनुसार, हेड कॉन्स्टेबल प्रवेश गश्त पर थे। क्लब रोड पर गश्त के दौरान एक लाउंज एंड बार के अंदर उन्हें रात पौने बारह बजे कुछ हलचल नजर आई। वे अंदर दाखिल हुए और पाया कि वहां काफी भीड़ थी। शारीरिक दूरी का पालन एकदम नहीं हो रहा था। वहां मौजूद प्रबंधक से पूछताछ करने पर पुलिस को पता चला यह लाउंज एंड बार बिना लाइसेंस के चलाया जा रहा है। इसकी मालकिन प्रीति सिंह है।

पुलिस अब यह पता करने की कोशिश में है, यह बार कितने समय से चलाया जा रहा था। यह भी पता किया जा रहा है कि आखिर इसकी भनक पुलिसकर्मियों को अभी तक क्यों नहीं लगी। बता दें कि इससे पहले भी पंजाबी बाग व पश्चिम विहार इलाके में लॉकडाउन के दौरान ऐसे अनेक मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें नियमों को ताक पर रखकर बार व हुक्का बार चलाए जा रहे थे। कई मामलों में पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार भी कर चुकी है।

chat bot
आपका साथी