AUD Admission 2020: एयूडी में तीसरी कटऑफ सूची में दाखिले के लिए फीस जमा करने का रविवार को अंतिम दिन

अब तक जारी तीनों कटऑफ सूची के आधार पर हुए दाखिलों से आरक्षित वर्ग की अधिकांश पाठ्यक्रमों में सीटें भर चुकी हैं। हालांकि विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा अभी तक यह जानकारी नहीं दी गई है कि किन पाठ्यक्रमों में किस-किस श्रेणी की कितनी सीटें भरी है और कितनी खाली हैं।

By JP YadavEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 07:43 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 07:43 PM (IST)
AUD Admission 2020:  एयूडी में तीसरी कटऑफ सूची में दाखिले के लिए फीस जमा करने का रविवार को अंतिम दिन
अंबेडकर विश्वविद्यालय दिल्ली की फाइल फोटो ।

नई दिल्ली [राहुल चौहान]। अंबेडकर विश्वविद्यालय दिल्ली (Ambedkar University Delhi) की तीसरी कटऑफ सूची के आधार पर स्नातक पाठ्यक्रमों में दाखिले के लिए फीस जमा करने की रविवार को अंतिम तिथि है। रविवार रात 12 बजे से पहले जो छात्र ऑनलाइन माध्यम से अपनी फीस जमा कर देंगे उनका दाखिला सुनिश्चित हो जाएगा। हालांकि फीस वही छात्र जमा कर सकते हैं जिनके प्रमाण पत्रों का सत्यापन हो चुका है।

वहीं अब तक जारी तीनों कटऑफ सूची के आधार पर हुए दाखिलों से आरक्षित वर्ग की अधिकांश पाठ्यक्रमों में सीटें भर चुकी हैं। हालांकि विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा अभी तक यह जानकारी नहीं दी गई है कि किन पाठ्यक्रमों में किस-किस श्रेणी की कितनी सीटें भरी है और कितनी खाली हैं।

विश्वविद्यालय प्रशासन दाखिला प्रक्रिया खत्म होने के बाद ही दाखिला संबंधी जानकारी साझा करने की बात कह रहा है। वहीं दाखिला समिति के कई सदस्यों के बीमार होने के कारण भी दाखिला प्रक्रिया बहुत ही धीमी गति से चल रही है। जिसके चलते अब तक दो बार दाखिला कार्यक्रम भी बदलना पड़ा है।

विदेशी छात्रों के लिए दाखिला पंजीकरण की अंतिम तिथि खत्म

विश्वविद्यालय के स्नातक व स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में विदेशी छात्रों के दाखिले के लिए पंजीकरण की अंतिम तिथि भी अब खत्म हो गई है। यह तिथि 30 अक्टूबर थी। इस बार विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा अंतिम तिथि बढ़ाए जाने की संभावना कम ही है

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी