दिल्ली में हो रही लालू यादव के छोटे बेटे की शादी, हरियाणा वाले समधी बोले 'हमें तो पता नहीं'

दिल्ली से सटे हरियाणा के रेवाड़ी के रहने वाले लालू प्रसाद यादव के समधी कैप्टन अजय यादव का कहना है कि उन्हें तेजस्वी की शादी-सगाई की कोई जानकारी नहीं दी गई है। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि रिंग सेरिमनी की बजाय बृहस्पतिवार को सीधे शादी ही है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 11:12 AM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 02:14 PM (IST)
दिल्ली में हो रही लालू यादव के छोटे बेटे की शादी, हरियाणा वाले समधी बोले 'हमें तो पता नहीं'
दिल्ली में गोपनीय ढंग से हो रही लालू के बेटे की शादी, हरियाणा वाले समधी बोले 'हमें तो पता नहीं'

नई दिल्ली /रेवाड़ी। आनलाइन डेस्क। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी की दिल्ली में शादी हो रही है। अगले एक-दो दिन के दौरान सगाई और शादी दोनों का कार्यक्रम है, लेकिन इसे बेहद गोपनीय रखा गया है। बताया यह भी जा रहा है कि तेजस्वी की होने वाली दुल्हन दिल्ली की ही रहने वाली है। वहीं, तेजस्वी की सगाई और शादी का कार्यक्रम इतना गोपनीय रखा गया है कि किसी को भी इसकी जानकारी नहीं दी जा रही है।

वहीं, दिल्ली से सटे हरियाणा के रेवाड़ी के रहने वाले लालू प्रसाद यादव के समधी कैप्टन अजय यादव का कहना है कि उन्हें तेजस्वी की शादी-सगाई की कोई जानकारी नहीं दी गई है। यह भी जानकारी सामने आ रही है कि रिंग सेरिमनी की बजाय बृहस्पतिवार को सीधे शादी ही है और लड़की मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली है। संभव है उनके परिवार का रेवाड़ी से कोई पुराना संबंध रहा हो। दरअसल, लालू प्रसाद यादव की होने वाली बहू मूल रूप से हरियाणा की बताई जा रही है।  

बता दें कि अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गई है। बृहस्पतिवार को दिल्ली में शादी समारोह है। इस, मौके पर पूरा लालू परिवार मौजूद रहेगा, लेकिन यह जानकारी छिपाई जा रही है। बताया जा रहा है कि सगाई को लेकर लालू परिवार में तैयारियां जोरों पर हैं। इसके अलावा केवल खास रिश्तेदार सगाई में शिरकत करेंगे। बता दें कि पूर्व में लालू यादव और राबड़ी देवी से तेजस्वी की शादी को लेकर जब भी सवाल किया गया तो उन्होंने इसका कोई सीधा जवाब नहीं दिया।

हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं लालू प्रसाद यादव के समधी

यहां पर बता दें कि लालू प्रसाद यादव के एक समधी कैप्टन अजय सिंह यादव भी हैं। इनके बेटे चिरंजीव राव की 25 मार्च, 2012 को लालू प्रसाद यादव की बेटी अनुष्का की सगाई हुई थी। शादी का कार्यक्रम हरियाणा और दिल्ली दोनों ही जगहों को ध्यान में रखकर तय किया गया था, 18 अप्रैल को लग्न और टीका रेवाड़ी में हुआ जबकि विवाह समारोह 24 अप्रैल को दिल्ली में लालू यादव के आवास पर हुआ था।

लालू यादव के बेटे तेजस्वी कल दिल्ली में लेंगे 7 फेरे, जानिये- कौन होगी दुल्हन

chat bot
आपका साथी