काला जठेड़ी से पहले इन बड़े गैंगस्टरों की गर्लफ्रेंड रह चुकी है लेडी गैंगस्टर अनुराधा

Lady gangster Anuradhaसात लाख के ईनामी कुख्यात काला जठेड़ी के साथ पकड़ी गई राजस्थान की महिला गैंगस्टर अनुराधा कई बड़े गैंगस्टरों कही गर्लफ्रेंड रह चुकी है। पिछले नौ महीने से वह जठेड़ी के साथ लिव इन में रह रही थी।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 07:36 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 07:45 PM (IST)
काला जठेड़ी से पहले इन बड़े गैंगस्टरों की गर्लफ्रेंड रह चुकी है लेडी गैंगस्टर अनुराधा
कई बड़े गैंगस्टरों की गर्लफ्रेंड रह चुकी है लेडी गैंगस्टर अनुराधा

नई दिल्ली [राकेश कुमार सिंह]। सात लाख के ईनामी कुख्यात काला जठेड़ी के साथ पकड़ी गई राजस्थान की महिला गैंगस्टर अनुराधा कई बड़े गैंगस्टरों कही गर्लफ्रेंड रह चुकी है। पिछले नौ महीने से वह जठेड़ी के साथ लिव इन में रह रही थी। पति को छोड़ने के बाद अनुराधा सबसे पहले राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रैंड बनी। पांच साल पहले आनंद पाल के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने के बाद राजस्थान पुलिस ने अनुराधा को भी गिरफ्तार कर लिया था लेकिन जल्द ही वह पुलिस हिरासत से भाग गई और गिरोह का नेतृत्व करना शुरू कर दिया।

आनंदपाल के मारे जाने के बाद अनुराधा विरोधी गिरोह राजू बसौदी के निशाने पर आ गई थी। खुद को मजबूत बनाने के लिए अनुराधा ने बदमाश बलबीर बानूड़ा का साथ पकड़ा। बलबीर के पकड़े जाने पर अनुराधा लारेंस बिश्नोई के संपर्क में आ गई जहां उसे काला जठेडी का साथ मिला।

अनुराधा के इशारे पर जठेडी राजस्थान में रंगदारी और हत्या जैसे संगीन वारदातों को अंजाम देता था। जठेडी का ताजा टारगेट सागर धनखड़ हत्याकांड में शामिल सुशील पहलवान व नीरज बवानिया गैंग के शूटर थे।

एके 47 चलाने चलाने में माहिर है महिला डान अनुराधा

कुख्यात बदमाश काला जठेड़ी के साथ गिरफ्तार हुई महिला डान अनुराधा चौधरी उर्फ अनुराग उर्फ मैडम मिंज एके 47 जैसे अत्याधुनिक हथियार चलाने में माहिर है। राजस्थान पुलिस की ओर से इसकी गिरफ्तारी पर भले ही महज 10 हजार का ही इनाम था लेकिन कई बड़े गैंगस्टरों की गर्लफ्रेंड रह चुकी अनुराधा के किस्से बड़े गैंगस्टर जैसे हैं। इसपर रंगदारी मांगने, हत्या के प्रयास व लूट समेत कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं। सबसे अधिक अपहरण व रंगदारी मांगने के मामले दर्ज है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस की मोस्ट वांटेड बदमाशों की सूची में नंबर एक पर दर्ज कुख्यात संदीप उर्फ काला जठेड़ी की गिरफ्तारी दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। इसकी गिरफ्तारी पर पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने सेल को शाबाशी दी है। हाल के वर्षों में दिल्ली-एनसीआर समेत हरियाणा, राजस्थान व पंजाब में यह सबसे उभरता हुआ व बड़ा गिरोह बन चुका है।

chat bot
आपका साथी