कविता सुनाने के साथ अच्छे डांसर भी हैं कुमार विश्वास, एक समारोह में कजरारे-कजरारे पर खुलकर नाचे, आप भी देखें

कुमार किसी विवाह समारोह में गए हुए थे वहां उनके जानकारों ने उनको समारोह में नाचने के लिए आंमत्रित किया होगा तब कुमार वहां मौजूद लोगों के साथ नाचने लगे। एक मिनट 21 सेकंड के इस वीडियो में वो कई पोज देकर नाचते हुए देखे जा सकते हैं।

Vinay Kumar TiwariWed, 01 Dec 2021 03:00 PM (IST)
कुमार विश्वास को कजरारे-कजरारे नैना पर ठूमके लगाते भी देखा जा सकता है।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। कवि कुमार विश्वास की कविताएं देश दुनिया में प्रसिद्ध हैं। वो मंच पर खड़े होकर अपनी कविता के माध्यम से ही लोगों का भरपूर मनोरंजन कर देते हैं। कई बार तो प्रशंसक उनकी कविताओं पर ठूमके लगाते भी देखे जाते हैं। अभी तक कभी कुमार विश्वास को किसी सार्वजनिक मंच पर नाचते हुए नहीं देखा गया था। अब इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुमार विश्वास को कजरारे-कजरारे नैना पर ठूमके लगाते भी देखा जा सकता है।

वीडियो को देखकर लगता है कि कुमार किसी विवाह समारोह में गए हुए थे, वहां उनके जानकारों ने उनको समारोह में नाचने के लिए आंमत्रित किया होगा, तब कुमार वहां मौजूद लोगों के साथ नाचने लगे। एक मिनट 21 सेकंड के इस वीडियो में वो कई पोज देकर नाचते हुए देखे जा सकते हैं। उनके आसपास मौजूद लोगों ने अपने सिर पर पगड़ी बांध रखी है। इस वीडियो को एकबारगी देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि ये राजस्थान में किसी शादी समारोह का दृश्य है। वीडियो आशीष जैन ने ट्वीट किया है। वीडियो को ट्वीट करते हुए आशीष ने लिखा है कि छिपी हुई प्रतिभाओं को मंच मिलता है तो ऐसा नजारा देखने को मिलता है। आशीष ने इस वीडियो को कुमार विश्वास और सपत सरल को टैग भी किया है।

यह भी पढ़ेंः पंजाब चुनाव से पहले सिरसा ने सुखवीर सिंह बादल को क्यों दिया झटका? पढ़िए Inside Story

कुमार विश्वास के इस डांस वीडियो को अब तक हजारों ने देखा और रिट्वीट किया है। इससे पहले कभी कुमार विश्वास का ऐसा डासिंग वीडियो नहीं देखा गया था। इस वीडियो में पूरी तरह से खुलकर और उत्साह के साथ डांस करते नजर आते हैं। उनके कई स्टेप को देखकर आसपास मौजूद लोग खुश भी दिखाई देते हैं और कुमार को डांस करने के लिए आमंत्रित भी करते हैं। कुमार के डांस स्टेप को देखकर ये समझा जा सकता है कि वो भी इस मौके को पूरी तरह से आनंद ले रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः Kisan Andolan: सिंघु बार्डर से दिल्ली में अचानक घुसे बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी निहंग, गुरुद्वारे लेकर गई पुलिस

DU Admission 2022: डीयू में बदलने जा रहा एडमिशन का नियम, अगले साल से इस तरह मिलेगा दाखिला

ये भी पढ़ें- Kisan Andolan Update: अब 4 दिसंबर को संयुक्त किसान मोर्चा की बैठक में ही तय होगी आंदोलन की अगली रणनीति, उखड़ेगा टेंट या सड़क पर गुजारेंगे ठंड

ये भी पढ़ें- घर आए मेहमान ने किया 'चैलेंज' तो कांग्रेस नेता अलका लांबा भी हुईं हैरान, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- Kisan Andolan Latest Update: अब 4 दिसंबर की बैठक में SKM तय करेगा अगली रणनीति, घर वापसी या धरना प्रदर्शन

ये भी पढ़ें- समलैंगिक विवाह को मान्यता देने की मांग याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट ने केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर मांगा जवाब

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.