हुगली जिले में चेंबर खोलकर लोगों का गलत तरीके से इलाज करने वाला फर्जी दंत चिकित्सक गिरफ्तार

हुगली जिले के मगरा थाने की पुलिस ने गुरूवार को त्रिवेणी स्टेशन रोड इलाके से एक फर्जी दंत चिकित्सक को गिरफ्तार किया।स्थानीय लोगों की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किए गए फर्जी चिकित्सक सुभाष चंद्र साधु को गुरुवार को पुलिस ने चुंचुडा कोर्ट में पेश किया।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 10:00 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 10:08 PM (IST)
हुगली जिले  में चेंबर खोलकर लोगों का गलत तरीके से इलाज करने वाला फर्जी दंत चिकित्सक गिरफ्तार
हुगली ग्रामीण पुलिस ने त्रिवेणी रोड स्थित सुभाष चंद्र के चेबर में जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। हुगली जिले के मगरा थाने की पुलिस ने गुरूवार को त्रिवेणी स्टेशन रोड इलाके से एक फर्जी दंत चिकित्सक को गिरफ्तार किया।स्थानीय लोगों की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किए गए फर्जी चिकित्सक सुभाष चंद्र साधु को गुरुवार को पुलिस ने चुंचुडा कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने उसे 14 दिनों तक जेल हिरासत में रखने का निर्देश दिया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि सुभाष चंद्र काफी दिनों से चेंबर खोलकर लोगों का गलत तरीके से इलाज कर रहा था।

इसकी शिकायत उन लोगों ने पुलिस से की थी। गुरूवार को हुगली ग्रामीण पुलिस ने त्रिवेणी रोड स्थित सुभाष चंद्र के चेबर में जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया। हुगली ग्रामीण पुलिस के उप अधीक्षक (अपराध) देवी दयाल कुंडु ने कहा कि स्थानीय लोगों की शिकायत के आधार पर मगरा थाने की पुलिस ने गुरुवार को सुभाष चंद्र साधु नामक उस फर्जी चिकित्सक को गिरफ्तार किया।

पुलिस का कहना है यह फर्जी चिकित्सक के पास न तो कोई लाइसेंस है और न ही मेडिकल का कोई रजिस्ट्रेशन नंबर। वह काफी दिनों से इस इलाके में चेंबर खोलकर लोगों के दांतों का इलाज कर रहा था। कल उसे गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया। इस गैरकानूनी धंधे के अलावा आरोपित और क्या-क्या काम में लिप्त है, इसकी पुलिस जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी