जानिए CBSE के 10 वीं के रिजल्ट पर कुमार विश्वास क्यों बोले आप मुझे भी शुभकामनाएं दे सकते हैं

यूपी के गाजीपुर के कुमार विश्वास सिंह ने भी सीबीएसई की 10 वीं की परीक्षा में टाप किया और 100 फीसद अंक हासिल किए। एक न्यूज चैनल की वेबसाइट पर इस सूचना को ट्वीट भी किया गया। इस बच्चे का नाम कुमार विश्वास सिंह है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 05:35 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 05:35 PM (IST)
जानिए CBSE के 10 वीं के रिजल्ट पर कुमार विश्वास क्यों बोले आप मुझे भी शुभकामनाएं दे सकते हैं
कुमार विश्वास ने चैनल के इस ट्वीट को देखा तो उन्होंने मजाकिया लहजे में इस सूचना को रिट्वीट किया।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। मंगलवार को सीबीएसई ने 10 वीं क्लास के बच्चों के परीक्षा परिणाम घोषित किए किए। यूपी के गाजीपुर के कुमार विश्वास सिंह ने भी सीबीएसई की 10 वीं की परीक्षा में टाप किया और 100 फीसद अंक हासिल किए। एक न्यूज चैनल की वेबसाइट पर इस सूचना को ट्वीट भी किया गया। इस बच्चे का नाम कुमार विश्वास सिंह है। कुमार विश्वास ने चैनल के इस ट्वीट को देखा तो उन्होंने मजाकिया लहजे में इस सूचना को रिट्वीट किया और लिखा आप मुझे भी बधाई दे सकते हैं, इसी के साथ टाप करने वाले छात्र कुमार विश्वास सिंह का नाम भी लिखा है। कुमार विश्वास के ट्विटर हैंडल पर ये ट्वीट मौजूद भी है।

वैसे कुमार विश्वास अपने इंटरनेट मीडिया एकाउंट ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं, कोरोना काल में भी वो अपने एकाउंट के जरिए लोगों को दवाएं, मेडिकल किट और सेनिटाइजर जैसी अन्य चीजें मुहैया कराए जाने के बारे में जानकारी देते रहते थे और अपने साथ जुड़े लोगों का उत्साह भी बढ़ाते रहते थे। फ्रेंडशिप डे के मौके पर भी उन्होंने अपने पुराने मित्रों दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को हास्य व्यंग्य के अंदाज में शुभकामनाएं दी थीं।

इसके बाद उन्होंने टोक्यो ओलंपिक में हिस्सा लेने गई शटलर पीवी सिंधु को भी बधाई दी। अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने लिखा “आज भारत सिंधु में उमड़ा अनोखा ज्वार है, देख ले संसार नारी शक्ति का अवतार है। इसके बाद उन्होंने समाजसेवक कैलाश सत्यार्थी के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए भी बधाई दी, दरअसल कैलाश सत्यर्थी ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने दो लड़कियों की फोटो ट्वीट की थी।

कैलाश सत्यर्थी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि मेरी दो बेटियों- हमारी राष्ट्रीय बाल महापंचायत की अध्यक्ष ललिता ने 96 प्रतिशत और उपाध्यक्ष चंपा ने बोर्ड परीक्षाओं में 81 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं, की उल्लेखनीय उपलब्धियों से बेहद गौरवान्वित और खुश हैं। बाल श्रम से मुक्त दोनों ही बाल शोषण के खिलाफ प्रबल सेनानी हैं। उनके इस ट्वीट पर कुमार ने लिखा था कि भाईसाहब आपका सम्मान और दोनों बच्चों को खूब बधाई।

chat bot
आपका साथी