शहीद संदीप सिंह के परिजनों से मिलने पहुंचे CM मनोहर लाल के छलक पड़े आंसू

अटाली गांव निवासी शहीद संदीप सिंह के परिवार को हरियाणा सरकार ने 50 लाख रुपये व छोटे भाई सोनू को सी ग्रेड की सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है।

By JP YadavEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 10:19 AM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 12:07 PM (IST)
शहीद संदीप सिंह के परिजनों से मिलने पहुंचे CM मनोहर लाल के छलक पड़े आंसू
शहीद संदीप सिंह के परिजनों से मिलने पहुंचे CM मनोहर लाल के छलक पड़े आंसू

फरीदाबाद, जेएनएन। मुख्यमंत्री मनोहर लाल बृहस्पतिवार सुबह 8 बजे बल्लभगढ़ के गांव अटाली में शहीद संदीप के निवास पर परिजनों से मिलने पहुंचे, उनके साथ पृथला के विधायक टेकचंद शर्मा भी थे। इस दौरान शहीद संदीप की पत्नी गीता को सांत्वना देते समय और संदीप की वीरता के किस्से सुनकर मुख्यमंत्री भी गमगीन हो गए और उनकी आंखों में आंसू आ गए। 

वहीं, मुख्यमंत्री मनोहर लाल शहीद हरी सिंह के घर रेवाड़ी पहुंचकर परिजनों से संवेदना व्यक्त की। मुख्यमंत्री ने शहीद की वीरांगना राधा बाई व उनकी मां पिस्ता देवी को हर संभव मदद का भरोसा दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार की ओर से शहीद के परिजनों को 50 लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी। नियमानुसार परिवार के सदस्य को नौकरी भी दी जाएगी।

शहीद के परिवार को 50 लाख व भाई को सरकारी नौकरी

अटाली गांव निवासी शहीद संदीप सिंह के परिवार को हरियाणा सरकार ने 50 लाख रुपये व छोटे भाई सोनू को सी ग्रेड की सरकारी नौकरी देने की घोषणा की है। शहीद की अंतिम यात्रा में पहुंचे केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने इसकी जानकारी दी। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के उद्योग एवं पर्यावरण मंत्री विपुल गोयल सहित प्रशासनिक अधिकारी भी थे। वहीं, बृहस्पतिवार को शहीद संदीप के परिवार को राहत के एलान को दोहराया है। 

कृष्णपाल गुर्जर ने कहा अटाली गांव में राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल और बल्लभगढ़ मोहना मार्ग का नाम शहीद संदीप सिंह के नाम पर रखे जाएंगे। उन्होंने कहा संदीप सिंह की शहादत पर पूरे देश को गर्व है। 

chat bot
आपका साथी