इस्लामाबाद की लाल मस्जिद के बच्चों से पढ़वाया जा रहा सलाम तालिबान गीत, वीडियो देखकर इमरान सरकार पर भड़के कुमार विश्वास

पाकिस्तान के तमाम नेता अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। वहां के कुछ नेता तो विवादित बयान देने के लिए ही जाने भी जाते हैं। इन दिनों अफगानिस्तान में तालिबानी आतंकियों की करतूतों को लेकर पूरे विश्व में हो हल्ला मचा हुआ है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Sun, 22 Aug 2021 05:43 PM (IST) Updated:Mon, 23 Aug 2021 03:45 PM (IST)
इस्लामाबाद की लाल मस्जिद के बच्चों से पढ़वाया जा रहा सलाम तालिबान गीत, वीडियो देखकर इमरान सरकार पर भड़के कुमार विश्वास
लाल मस्जिद से लिंक्ड मदरसे के बच्चों से "सलाम तालिबान" का गीत पढ़वाया जा रहा है।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। पाकिस्तान के तमाम नेता अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। वहां के कुछ नेता तो विवादित बयान देने के लिए ही जाने भी जाते हैं मगर उसके बाद भी उनके बयानों में कोई बदलाव नहीं दिखता है। इन दिनों अफगानिस्तान में तालिबानी आतंकियों की करतूतों को लेकर पूरे विश्व में हो हल्ला मचा हुआ है। इस बीच पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद में लाल मस्जिद से लिंक्ड मदरसे के बच्चों से "सलाम तालिबान" के गीत पढ़वाए जा रहे हैं।

इंटरनेट मीडिया ट्विटर पर समीर अब्बास नामक एक यूजर ने एक ट्वीट किया है, इस ट्वीट में मदरसे के बच्चों से सलाम तालिबान गीत पढ़वाया जा रहा है। साथ ही समीर ने ये भी लिखा है कि पाकिस्तानी कट्टरपंथी, पेशावर के सैनिक स्कूल में तालिबान के हमले में 132 बच्चों की दर्दनाक मौत भुलाकर जश्न मनवाया जा रहा है, बच्चों से, लानत है!!

जिस देश के आर्मी स्कूल के छोटे-छोटे बच्चे इन्हीं तालिबानियों ने गोलियों से भून दिए थे उसी देश के मदरसे बच्चों से उन्हीं वहशी-जंगली हत्यारों के गीत गवा रहे हैं ?😳👎🏿

पूरी दुनिया घूमकर, ऑक्सफ़ोर्ड में पढ़कर भी जंगलराज की स्थापना कर रहे @ImranKhanPTI जैसे लोग मनुष्यता के कलंक हैं 👎🏿 https://t.co/tNSjGPyTVw

— Dr Kumar Vishvas (@DrKumarVishwas) August 22, 2021

इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कुमार विश्वास ने लिखा है कि जिस देश के आर्मी स्कूल के छोटे-छोटे बच्चे इन्हीं तालिबानियों ने गोलियों से भून दिए थे उसी देश के मदरसे बच्चों से उन्हीं वहशी-जंगली हत्यारों के गीत गवा रहे हैं? पूरी दुनिया घूमकर, ऑक्सफ़ोर्ड में पढ़कर भी जंगलराज की स्थापना कर रहे @ImranKhanPTI जैसे लोग मनुष्यता के कलंक हैं।

पाकिस्तान शुरू से आतंक का गढ़ रहा है इस बात को पूरी दुनिया जानती है। पाक में आतंकियों की पनाह स्थली को देखते हुए एफएटीएफ ने उसे पहले से ही ग्रे लिस्ट में रखा हुआ है। पाकिस्तान कई बार अपने यहां आतंकियों के न होने की बात कह चुका है मगर जब अमेरिका ने बिन लादेन को पाकिस्तान के एबटाबाद में मार गिराया उसके बाद पाकिस्तान कोई जवाब नहीं दे पाया। पाकिस्तान में कई जगहों पर आतंकियों के प्रशिक्षण शिविर आज भी चल रहे हैं। वहां ऐसे ही आतंकी तैयार किए जाते हैं। मोस्ट वांटेड आतंकी दाऊद इब्राहिम अभी भी पाकिस्तान में ही छिपा हुआ है ये किसी से छिपा नहीं है।

chat bot
आपका साथी