जानें बसपा विधायक के रिश्वत लेने के वायरल बयान पर क्या बोले कुमार विश्वास, अन्य लोगों की भी प्रतिक्रियाएं

दरअसल कुछ दिन पहले बसपा विधायक रमाबाई ने एक बयान दिया उसमें उन्होंने कहा कि अगर कोई 1000 रुपये तक रिश्वत लेता है तो कोई बुराई नहीं है लेकिन इससे ज्यादा ठीक नहीं है। रिश्वत लेने के उस बयान पर काफी प्रतिक्रिया आई है।

Vinay Kumar TiwariTue, 28 Sep 2021 05:02 PM (IST)
उनके इस बयान पर कवि कुमार विश्वास ने भी ट्वीट किया।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। मध्य प्रदेश की बसपा विधायक रमाबाई का एक बायन इंटरनेट मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनके इस बयान पर तमाम राजनीतिक प्रतिक्रियाएं हो रही हैं। दरअसल कुछ दिन पहले बसपा विधायक रमाबाई ने एक बयान दिया, उसमें उन्होंने कहा कि अगर कोई 1000 रुपये तक रिश्वत लेता है तो कोई बुराई नहीं है लेकिन इससे ज्यादा ठीक नहीं है।

उनके इस बयान पर कवि कुमार विश्वास ने भी ट्वीट किया, उन्होंने मजाकिया लहजे में ट्वीट किया कि कित्ती क्यूट बात मिल गईं, मिल गईं, बहन जी की उत्तराधिकारी मिल गईं

एक और ट्विटर यूजन अनूप कुमार मौर्या ने ट्वीट किया कि सपा बसपा क्या है ये सारी पार्टी देश को लूट रही है वैकेंसी मानता हु निकलती है लेकिन मिलती किसको है जिन लोगों ने भर भर कर पैसा दिया उनको बाकी ।। कृपया देश को बचाओ और जागो आने वाले इलेक्शन में जिस भी नेता को वोट करना कृपया उसकी कुंडली जरूर pdh लेना।।

प्रेमपाल वर्मा ने ट्वीट किया कि सही कहा आपने, क्या ये मायावती के विचार है या आपकी पार्टी का कोई सिद्धांत? क्या मायावती को पता है कि उनके लोगों के विचार और सिद्धान्त क्या है। छोटे छोटे भृस्टाचार ही आगे बड़े घोटाले बन जाते है, जैसे कि बोफोर्स, ऑगस्टा, नेशनल हेराल्ड, आदि आदि ।

ठाकुर किशोर चौहान ने कहा कि रिस्वत लेना गलत है ये सब बोलते और रिस्वत लेना कानून की नजर में गुनाह है परंतु लेते सब है नेता से लेकर चपरासी तक कानून बनाने वाले भी और कानून के रखवाले भी फिर इन विधायक ने क्या गलत कह दिया यही न कि रिस्वत दाल में नमक जितनी लेनी चाहिए ज्यादा नही लेनी चाहिए

शैलेंद्र शुक्ला ने कहा कि बसपा विधायक राम बाई सिंह जी आपने तो सच कह दिया छोटे ग्रामीण क्लर्क 1000 रिश्वत ले बड़े अधिकारी 1 लाख से 10 लाख विधायक 1करोड़ से 10 करोड़ सीएम और मिनिस्टर 10 करोड़ से लेकर जितने में सौदा पट जाए ये कहीं पार्टी का गुप्त घोषणा पत्र तो नही है
तेजपाल अरोड़ा ने कहा कि आखिर है ये भी तो मायावती की पार्टी की ही मेम्बर, पैसे और पद का लालच इन्हें अपनी बड़ी बहन @Mayawati जी से ही तो मिला है !!
ललित अग्रवाल ने कहा कि इनका काम ही यही है , लूट , चोरी , जमाखोरी , रिश्व्त ,देश को बर्बाद कर दिया है । नेता नही जोकर ज्यादा भरे पड़े है। इसी तरह से दर्जनों लोगों ने इस बयान पर ट्वीट किया और अपनी बात कही।

ये भी पढ़ें- एक किसान ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया पूसा संस्थान कैसे किसानों को पहुंचा रहा फायदा, पढ़िए पूरा वाक्या


ये भी पढ़ें- पढ़िए शहीद भगत सिंह की जेल डायरी-127 की लाइनें ट्वीट करके क्या संदेश देना चाहते हैं राकेश टिकैत

ये भी पढ़ें- दिल्ली-एनसीआर में बढ़ते प्रदूषण से छलनी हो रहे लोगों के फेफड़े, हर साल केवल योजनाएं बना रही सरकार, पढ़िए डिटेल रिपोर्ट

ये भी पढ़ें- गोगी और टिल्लू गिरोह के बदमाश इंटरनेट मीडिया पर एक दूसरे को इस अंदाज में दे रहे धमकी

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.