'काली मां' की पूजा करने वाले ने की 600 चोरी व 7 हत्या, पढ़िए- हैरान करने वाली स्टोरी

क्राइम ब्रांच से पूछताछ में आरोपित जगतार ने कबूल किया है कि वह तंत्र-मंत्र में विश्वास रखता है। वह हत्या व लूट करने से पहले काली का जाप करता था।

By JP YadavEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 02:25 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 02:44 PM (IST)
'काली मां' की पूजा करने वाले ने की 600 चोरी व 7 हत्या, पढ़िए- हैरान करने वाली स्टोरी
'काली मां' की पूजा करने वाले ने की 600 चोरी व 7 हत्या, पढ़िए- हैरान करने वाली स्टोरी

फरीदाबाद, जेएनएन। देश के 50 से अधिक शहरों में सात हत्याओं और 600 चोरियां करने वाले तीन सदस्यीय गैंग के सरगना जगतार सिंह को लेकर नया खुलासा हुआ है। क्राइम ब्रांच से पूछताछ में आरोपित जगतार ने कबूल किया है कि वह तंत्र-मंत्र में विश्वास रखता है। वह हत्या व लूट करने से पहले काली का जाप करता था।ऐसा करने के लिए उसे किसी तांत्रिक ने बताया था। इसके बाद लूट से पहले काली की पूजा को उसने अपनी फितरत बना लिया। यहां पर बता दें कि फरीदाबाद पुलिस ने सोमवार को मुजेसर एरिया से जिन तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक जगतार गैंग का सरगना है। उस पर अपने साथियों के साथ मिलकर 7 हत्याएं और सैकड़ों चोरियां और लूट करने का आरोप है। क्राइम ब्रांच की पूछताछ में सामने आया है कि लूट और चोरी की अधिकतर रकम को वह मौज-मस्ती में उड़ा देता था। 

लूट का जरा सा भी विरोध करने पर सुआ भोंक देता था

कद-काठी में दुबला पतला होने के चलते आरोपी जब भी लूट करने की कोशिश करता तो सामने वाले लोग हल्के में लेते थे। जगतार अमूमन नकदी और जेवर मांगता था और नहीं देने पर सुआ भोंक देता या फिर चाकू मार देता। 

रात होटल में गुजरती, सुबह होते ही फुटपाथ पर आ जाता

लूट व हत्या का आरोपित जगतार अजब ढंग से जीवन जीता था। वह  रात को दिल्ली के रेड लाइट एरिया में या फिर फरीदाबाद के किसी होटल में गुजारता था, लेकिन सुबह होते ही वह फुटपाथ या रैन-बसेरे में आकर रुकता था।

42 साल के जगतार ने 2005 में की थी पहली हत्या

जगतार की उम्र 42 साल है और वह अब तक अविवाहित है। पुलिस के मुताबिक उसने जून 2005 में कुरुक्षेत्र के एक कारोबारी की हत्या की, जो उसका पहला अपराध था। जगतार कई बार पुलिस के हत्थे चढ़ा है। इसके बाद वह लुधियाना की सेंट्रल जेल, सिक्यॉरिटी जेल संगरूर, पटियाला, अंबाला, कुरुक्षेत्र, जींद, सोनीपत, डासना गाजियाबाद, हरदोई और आगरा की जेल में बंद रहा। हैरानी की बात है कि पुलिस सिर्फ उसे चोर ही समझती रही, जबकि वह सात खून कर चुका है।

देशभर के 50 शहरों में की चोरी 

पुलिस की मानें तो आरोपित जगतार ने चोरी-लूट की घटनाएं अपने साथियों के साथ मिलकर देश के 50 शहरों में की हैं। इनमें मुंबई, गोवा, सिलीगुड़ी, औरंगाबाद, नरवाना, मोहाली, चंडीगढ़, रोहतक, दिल्ली, लुधियाना, सूरत, संगरूर, कुरुक्षेत्र, अंबाला, नोएडा, फरीदाबाद और गाजियाबाद प्रमुख हैं।

यह भी पढ़ेंः यूपीः 7 फेरों से पहले दुल्हन बोली 'मैं ससुराल नहीं जाऊंगी', सामने आई हैरान करने वाली वजह

chat bot
आपका साथी