India vs Pakistan, T20 World Cup: घर हों या बाहर, जानें- कैसे देख सकेंगे भारत-पाक मैच का लाइव प्रसारण

India vs Pakistan T20 World Cup लोग भारत और पाकिस्तान के बीच इस बहुप्रतीक्षित क्रिकेट मुकाबले को देखने के लिए बेसब्र हैं। आइये हम यहां पर बताते हैं कि दिल्ली-एनसीआर के लोग कैसे इस मुकाबले को लाइव देख सकते हैं।

By Jp YadavEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 02:26 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 07:20 PM (IST)
India vs Pakistan, T20 World Cup: घर हों या बाहर, जानें- कैसे देख सकेंगे भारत-पाक मैच का लाइव प्रसारण
India vs Pakistan, T20 World Cup: घर हों या बाहर, जानिये- कैसे देख सकेंगे भारत-पाक मैच का लाइव प्रसारण

नई दिल्ली, जागरण डिजिटल डेस्क। रविवार से टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 WC 2021) की शुरुआत हो रही है। प्रतियोगिता की शुरुआत में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार शाम को भारत की भिड़ंत पड़ोसी पाकिस्तान की क्रिकेट टीम से हो रही है। चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ भिड़ंत के चलते भारत में दर्शकों में मुकाबले को लेकर जुनून बढ़ गया है। लोग इस बहुप्रतीक्षित क्रिकेट मुकाबले को देखने के लिए बेसब्र हैं। आइये हम यहां पर बताते हैं कि दिल्ली-एनसीआर के लोग कैसे इस मुकाबले को लाइव देख सकते हैं। 

मिली जानकारी के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट का यह महामुकाबला शाम 7 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा। दर्शकों की सहूलियत के मद्देनजर मैच का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स पर किया जा रहा है। यहां पर हिंदी और अंग्रेजी दोनों ही में अलग-अलग चैनलों पर कमेंट्री देखने के लिए मिलेगी। इसके अलावा, अगर आप चाहें तो आनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग सब्सक्रिप्शन के साथ Disney+Hotstar पर देख सकते हैं। इसके लिए आपको हाट स्टार ऐप अपने मोबाइल फोन पर डाउनलोड करना होगा। इसके लिए आपको एक मुश्त कीमत भी अदा करनी होगी। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट मैच का लाइव टेलिकास्ट दर्शक स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर देख सकते हैं। अंग्रेजी और हिंदी के अलावा अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी अलग-अलग चैनलों पर मैच देखने के साथ कमेंट्री भी सुनी जा सकेगी।

मोबाइल फोन पर देख सकेंगे भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला

अगर आप रास्ते में हैं या फिर दफ्तर या अन्य स्थान पर काम करने के दौरान क्रिकेट मैच का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो मोबाइल फोन है ना। आप मोबाइल फोन पर भी लाइव मैच देख सकते हैं। 17 अक्टूबर से शुरू होकर 14 नवंबर तक चलने वाले टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के लिए उपभोक्ता/दर्शक Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी ले सकता है। इससे आप न केवल भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला मुकाबला, बल्कि टूर्नामेंट के सारे मुकाबले देख सकते हैं। गौरतलब है कि Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन  पाने के लिए बेसिक प्लान 499 रुपये का है, उधर सुपर प्लान 899 रुपये तो प्रीमियम प्लान के लिए 1,499 रुपये अदा करने होंगे।

चुनिंदा रेस्तरां में हो रहा लाइन प्रसारण

दिल्ली-एनसीआर के कुछ चुनिंदा रेस्तरां और होटल में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले को देखते हुए पैकेज के साथ लाइव प्रसारण का इंतजाम किया गया है। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस संक्रमण का लोगों में भय है, वरना बड़े पैमाने पर रेस्तरां में लाइव प्रसारण का इंतजाम होता।

LIVE Karwa Chauth 2021 Moonrise Timing: जानिये, दिल्ली-एनसीआर के शहरों में कितने बजे दिखेगा चांद

Kisan Andolan: पढ़िये कैसे अपने ही साथियों से बार-बार 'हार' रहे हैं किसान नेता राकेश टिकैत

chat bot
आपका साथी