दिल्ली में 'डॉन' बनने का था सपना, गैंगवार के जरिए दुश्मनों को खत्म करना चाहता था बदमाश अंकित-अनिल

स्पेशल सेल के डीसीपी पीएस कुशवाहा ने बताया कि पिछले कुछ महीनों से विशेष सेल द्वारा दक्षिण दिल्ली क्षेत्र में गिरोह के वर्चस्व को लेकर गैंगवार के बारे में जानकारी मिल रही थी।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 06:08 PM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 07:36 AM (IST)
दिल्ली में 'डॉन' बनने का था सपना, गैंगवार के जरिए दुश्मनों को खत्म करना चाहता था बदमाश अंकित-अनिल
दिल्ली में 'डॉन' बनने का था सपना, गैंगवार के जरिए दुश्मनों को खत्म करना चाहता था बदमाश अंकित-अनिल

नई दिल्ली [लोकेश चौहान]। उत्तर प्रदेश और हरियाणा के कई जिलों में वांछित और दिल्ली व उत्तर प्रदेश के इनामी गैंगस्टर अंकित गुर्जर व उसके साथी अनिल उर्फ मांडवाली को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हरियाणा के झज्जर जिले से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। सवा लाख रुपये का इनामी बदमाश अंकित उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के खैला गांव का रहने वाला है और एक लाख रुपये का इनामी बदमाश अनिल दिल्ली के दक्षिणपुरी का निवासी है।

अंकित ने बदल दिया था हुलिया

अंकित अपना हुलिया बदलकर दाढ़ी रखने लगा है। दोनों ने दिल्ली पुलिस की टीम पर फायरिंग की। पुलिस ने दोनों बदमाशों को दबोचने के लिए उनकी कार के टायर में गोली मारी थी। इससे बदमाश भाग नहीं सके। दोनों के पास से दो पिस्टल और दस कारतूस बरामद किए गए हैं। स्पेशल सेल ने झज्जर में इन बदमाशों पर पुलिस पर गोली चलाने का मामला दर्ज करवाया है।

वर्चस्व को लेकर चल रही थी गैंगवार

स्पेशल सेल के डीसीपी पीएस कुशवाहा ने बताया कि पिछले कुछ महीनों से विशेष सेल द्वारा दक्षिण दिल्ली क्षेत्र में गिरोह के वर्चस्व को लेकर गैंगवार के बारे में जानकारी मिल रही थी। उत्तर प्रदेश के गैंगस्टर अंकित ने कथित तौर पर चौधरी गुर्जर गिरोह बनाने के लिए एक अन्य गैंगस्टर रोहित चौधरी के साथ हाथ मिलाया था और दोनों मिलकर दक्षिण दिल्ली में गिरोह का विस्तार करना चाहते थे।

ऐसे हुई गिरफ्तारी

दक्षिण दिल्ली के कई गैंगस्टर इस गिरोह में शामिल होकर राजस्थान के नीमराना में रोहित चौधरी और अंकित गुर्जर के साथ रह रहे थे। पुलिस को सूत्रों से जानकारी मिली कि गिरोह के बदमाश दौला टोल से झज्जर हरियाणा की ओर जाएंगे। स्पेशल सेल की टीम को टोल के पास तैनात करके आरोपितों की पहचान एक कार में की गई। पुलिस को आसपास भांपकर बदमाश वहां से भाग निकले। पीछे करने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने झज्जर के पास बदमाशों की कार के टायर में गोली मारकर दोनों को दबोच लिया।

chat bot
आपका साथी