ब्वॉयफ्रेंड से लव मैरिज करके युवती बन गई लुटेरी, कारनामे जानकर हो जाएंगे हैरान

पति विक्की ने बताया कि सोनिया से छह माह पहले प्रेम विवाह किया था, जिसके बाद से सोनिया भी झपटमारी और चोरी करने में उसका साथ देने लगी।

By Edited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 09:47 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 12:55 PM (IST)
ब्वॉयफ्रेंड से लव मैरिज करके युवती बन गई लुटेरी, कारनामे जानकर हो जाएंगे हैरान
ब्वॉयफ्रेंड से लव मैरिज करके युवती बन गई लुटेरी, कारनामे जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली (जेएनएन)। लंबे समय तक प्रेम-प्रसंग चलने के बाद शादी की तो पत्नी भी बदमाश पति के नक्शेकदम पर चल पड़ी। लूट और झपटमारी के मामलों में नौ बार जेल जा चुके व्यक्ति से शादी कर पत्नी भी लुटेरी बन गई। गोविंदपुरी थाना पुलिस ने मंगलवार को झपटमारी करने वाले इस दंपती को रंगे हाथ दबोच लिया। दोनों के कब्जे से लूट का एक मोबाइल और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है। 

दंपती की पहचान विक्रम उर्फ विक्की (24) और सोनिया (20) के रूप में हुई है। विक्की पर पहले से ही लूट के नौ मामले दर्ज हैं। डीसीपी चिन्यम बिश्वाल के अनुसार, पुलिस को दी शिकायत में गोविंदपुरी निवासी शुभम ने बताया कि वह मंगलवार सुबह करीब दस बजे कालकाजी एक्सटेंशन के रास्ते ऑफिस जा रहे थे।

फोन पर बात करते समय एक मोटरसाइकिल सवार युवक और युवती आए और युवती ने अचानक उनके हाथ से मोबाइल छीन लिया। इसके बाद दोनों वहां से भाग गए। उन्होंने इस बारे में तुरंत पुलिस को सूचित किया। पास में गश्त कर रहे हेडकांस्टेबल राजेंद्र और कांस्टेबल शिव कुमार ने मोटरसाइकिल पर भाग रहे युवक-युवती को पकड़ लिया। पति विक्की ने बताया कि सोनिया से छह माह पहले प्रेम विवाह किया था, जिसके बाद से सोनिया भी झपटमारी और चोरी करने में उसका साथ देने लगी।

पूछताछ के दौरान विक्की ने बताया के वह आठवीं पास है और पहले बस में सफाई का काम करता था। गांजे और शराब का आदी होने के कारण उसने चोरी और झपटमारी करने लगा। जुलाई में वह जेल से छूटकर आया था। 

chat bot
आपका साथी