Kisan Andolan: लखीमपुर खीरी की घटना पर आग बबूला हुए राकेश टिकैत, भाजपा नेताओं को दी ये धमकी

किसान नेता राकेश टिकैत लखीमपुर खीरी की घटना पर आग बबूला हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर उन्होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि उनको घटना की जानकारी मिल गई है वो वहां के लिए निकल रहे हैं और हर चीज के बारे में अपडेट देते रहेंगे।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Sun, 03 Oct 2021 08:01 PM (IST) Updated:Sun, 03 Oct 2021 08:01 PM (IST)
Kisan Andolan: लखीमपुर खीरी की घटना पर आग बबूला हुए राकेश टिकैत, भाजपा नेताओं को दी ये धमकी
भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत लखीमपुर खीरी की घटना पर आग बबूला हो गए।

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत लखीमपुर खीरी की घटना पर आग बबूला हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर उन्होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि उनको घटना की जानकारी मिल गई है वो वहां के लिए निकल रहे हैं और हर चीज के बारे में अपडेट देते रहेंगे। वीडियो में उन्होंने कहा कि वो मौके पर पहुंचकर और घटना के बारे में चीजों को समझ लेने के बाद ही कुछ कह पाएंगे। इस वीडियो संदेश के दो घंटे बाद किसान नेता राकेश टिकैत ने फिर ट्वीट किया कि किसानों से अपील है कि शांति बनाएं रखें, जीत किसानों की ही होगी। सरकार होश में ना आई तो भाजपा के एक भी नेता को घर से नहीं निकलने दिया जाएगा।

किसानों से अपील है कि शांति बनाएं रखें, जीत किसानों की ही होगी। सरकार होश में ना आई तो भाजपा के एक भी नेता को घर से नहीं निकलने दिया जाएगा।

-राकेश टिकैत

— Rakesh Tikait (@RakeshTikaitBKU) October 3, 2021

इसके बाद उन्होंने अगला ट्वीट किया कि अपने हक के लिए हम मुगलों और फिरंगियों के आगे भी नहीं झुके। सरकार किसान के र्धर्य की और परीक्षा न ले। किसान मर सकता है पर डरने वाला नहीं है। सरकार होश में आए और किसानों के हत्यारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी सुनिश्चित करे।

उसके बाद उन्होंने लिखा कि लखीमपुर खीरी में हुई घटना बहुत ही दुखद है। ‌इस घटना ने सरकार के क्रूर और अलोकतांत्रिक चेहरे को एक बार फिर उजागर कर दिया है। किसान आंदोलन को दबाने के लिए सरकार किस हद तक गिर सकती है, सरकार और सरकार में बैठे लोगों ने आज फिर बता दिया। लेकिन सरकार भूल रही है कि किसान अन्नदाता है वो हार नहीं मानेगा।

chat bot
आपका साथी