Kisan Andolan: मुजफ्फरनगर में हुई किसान महापंचायत से खुश है राकेश टिकैत, वीडियो शेयर कर दिखा रहे किसानों की ताकत

उन्होंने उस पंचायत का एक वीडियो शेयर जरूर किया। अपने ट्विटर हैंडल से 43 सेकंड के वीडियो को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि मुजफ्फरनगर का एक छोटा सा दृश्य आपके साथ साझा कर रहा हूं। इस वीडियो को ड्रोन के जरिए शूट किया गया है

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:15 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:15 PM (IST)
Kisan Andolan: मुजफ्फरनगर में हुई किसान महापंचायत से खुश है राकेश टिकैत, वीडियो शेयर कर दिखा रहे किसानों की ताकत
राकेश टिकैत ने महापंचायत का एक वीडियो शेयर करते हुए भीड़ दिखाई है।
नई दिल्ली, विनय तिवारी। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत 5 सितंबर को मुजफ्फरनगर में हुई किसान महापंचायत से काफी खुश हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने इस महापंचायत का एक वीडियो जारी करने की बात कही थी खैर अभी तक वो उस वीडियो को जारी नहीं कर पाए हैं मगर सोमवार को उन्होंने उस पंचायत का एक वीडियो शेयर जरूर किया। अपने ट्विटर हैंडल से 43 सेकंड के वीडियो को ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि मुजफ्फरनगर का एक छोटा सा दृश्य आपके साथ साझा कर रहा हूं। इस वीडियो को ड्रोन के जरिए शूट किया गया है, इसमें काफी संख्या में किसान दिखाई दे रहे हैं।

मुजफ्फरनगर किसान महापंचायत एक छोटा सा दृश्य आपके साथ साझा कर रहा हूं ।#FarmersProtest #KisanAndolan #5septemberkisanpanchayatmuzaffarnagar pic.twitter.com/IQoFXa4jEZ— Rakesh Tikait (@RakeshTikaitBKU) September 20, 2021

इससे पहले 16 सितंबर को भी उन्होंने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि 5 सितंबर को मुजफ्फरनगर में आयोजित किसान महापंचायत का डॉक्यूमेंट्री फिल्म कल 2 बजे मेरे अधिकारिक फेसबुक पेज https://facebook.com/ChaudharyRakeshTikait/ पर रिलीज किया जाएगा। महापंचायत का प्रोमो वीडियो आप सभी के साथ साझा कर रहा हूं। हालांकि चार दिन से अधिक का समय बीत जाने के बाद अब तक फेसबुक पेज पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म तो रिलीज नहीं की गई मगर 20 सितंबर को ट्वीट करते हुए उन्होंने ये वीडियो शेयर जरूर किया।
केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ राकेश टिकैत शुरू से ही धरना प्रदर्शन में शामिल रहे हैं, गाजीपुर बॉर्डर पर उन्होंने मोर्चा संभाला हुआ है। किसानों को आंदोलन के साथ जोड़ने के लिए वो समय-समय पर प्रदेश के अलग-अलग हिस्से में पंचायत और किसान सम्मेलन कर रहे हैं। एक बात और भी सामने आई है कि राकेश टिकैत अपने गांव में ये भी घोषणा कर चुके हैं कि जब तक तीनों कृषि कानून वापस नहीं लिए जाते हैं तब तक वो अपने घर वापस नहीं जाएंगे।
chat bot
आपका साथी