Baba Ka Dhaba: कांता प्रसाद ने वायरल वीडियो में यूट्यूबर गौरव वासन को लेकर कहा- 'वो लड़का चोर नहीं था'

बाबा का ढाबा के मालिक बुजुर्ग कांता प्रसाद एक बार फिर सोशल मीडिया में सुर्खियों में हैं। पहले लॉकडाउन के बाद सोशल मीडिया में छाए कांता प्रसाद ने मालवीय नगर में रेस्तरां खोला था। इसके बाद अप्रैल-मई के दौरान ही लॉकडाउन में बाबा का नया रेस्तरा बंद हो गया है।

By Jp YadavEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 10:50 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 10:50 AM (IST)
Baba Ka Dhaba:  कांता प्रसाद ने वायरल वीडियो में यूट्यूबर गौरव वासन को लेकर कहा- 'वो लड़का चोर नहीं था'
Baba Ka Dhaba: कांता प्रसाद ने वायरल वीडियो में यूट्यूबर गौरव वासन को लेकर कहा- 'वो लड़का चोर नहीं था'

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के रहने वाले बाबा का ढाबा के मालिक बुजुर्ग कांता प्रसाद एक बार फिर सोशल मीडिया में सुर्खियों में हैं। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो के बाद चर्चा में आए बाबा का ढाबा फेम कांता प्रसाद ने 6 महीने के लंबे अंतराल के बाद अब जाकर यूट्यूबर और ब्लॉगर गौरव वासन से माफी मांगी है। इस बाबत 'बाबा का ढाबा' के संचालक बाबा कांता प्रसाद ने वीडियो जारी कर कहा कि गौरव वासन कोई चोर नहीं हैं। हमसे कुछ गलती हुई है। उसके लिए हम जनता से माफी मांगते हैं।

बता दें वीडियो वायरल होने के बाद बाबा ने मालवीय नगर में ही एक रेस्टोरेंट चालू किया था। लेकिन रेस्टोरेंट न चल पाने के बाद वह सड़क किनारे लगने वाले ढाबे को चलाने लगे। इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में बाबा कांता प्रसाद हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में उन्होंने कहा कि गौरव वासन, वो लड़का कभी चोर नहीं था और ना हमने कभी उसे चोर कहा। बस हमसे एक चूक हुई है। हम इसके लिए क्षमा मांगते हैं और जनता-जनार्दन से कहते हैं कि अगर कोई गलती हो गई हो हमसे तो माफ हमें करना, इसके अतिरिक्त हम कुछ भी नहीं कह सकते। इससे पहले बाब ने रुपयों में हेर फेर करने को लेकर गौरव वासन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

अब उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। इस वीडियो बाबा कांता प्रसाद यू-ट्यूबर गौरव वासन से माफी मांग रहे हैं। इंटरनेट मीडिया पर वायरल ताजा वीडियो में कांता प्रसाद कह रहे हैं -'गौरव वासन... वो लड़का कोई चोर नहीं था, न हमने उसे कभी चोर कहा है। बस हमसे एक चूक हुई है, हम इसके लिए क्षमा मांगते हैं। जनता जनार्धन से कहते हैं कि अगर कोई गलती हो तो हमें माफ करना।'

गौरतलब है कि यू-ट्यूबर गौरव वासन ने अक्टूबर 2020 में बाबा के ढाबा का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था, जिसके बाद बाबा रातों-रात लोगों के बीच चर्चित हो गए थे। इस बीच कांता प्रसाद ने मदद के लिए मिली रकम में हेराफेरी का आरोप लगाते हुए गौरव वासन के खिलाफ दिल्ली पुलिस को शिकायत दी थी।

chat bot
आपका साथी