iPhone 13 Price in Delhi: एप्पल की लांचिग पर आइफोन-13 सोशल मीडिया में वायरल, जानिए दिल्ली में कीमत

आइफोन -13 की लांचिग शुरू हो गई है। इसके शुरू होते ही लोगों को यह जानने की बेताबी बढ़ गई है कि आखिर इस शानदार फोन की कीमत क्या होगी। लोग इसको लेकर ट्वीट कर रहे हैं।लोग एक दूसरे से व्हाट्सऐप पर यह पूछ रहे हैं कि कीमत क्या है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 10:51 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 11:17 PM (IST)
iPhone 13 Price in Delhi: एप्पल की लांचिग पर आइफोन-13 सोशल मीडिया में वायरल, जानिए दिल्ली में कीमत
आइफोन-13 की लांचिग हुइ शुरू, जानिए दिल्ली में कितना होगा दाम

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। iPhone 13 Price: आइफोन -13 की लांचिग शुरू हो गई है। इसके शुरू होते ही लोगों को यह जानने की बेताबी बढ़ गई है कि आखिर इस शानदार फोन की कीमत क्या होगी। लोग इसको लेकर ट्वीट कर रहे हैं। लोग एक दूसरे से व्हाट्सऐप पर यह पूछ रहे हैं कि आखिर इस शानदार फोन की कीमत कंपनी क्या रखेगी।

कीमत पर बनी है टेक प्रेमियों की नजर

बता दें कि भारतीय समय के अनुसार मंगलवार की रात को एप्पल के इवेंट की शुरुआत हुई। इस इवेंट के शुरू होते ही टेक प्रेमी इसकी जानकारी के लिए सोशल मीडिया में सक्रिय हो गए। कंपनी ने इवेंट के अपने शुरुआती सेक्शन में टीवी प्लस पर फोकस किया। बता दें कि यह टीवी अन्य टीवी के मुकाबले कई खास फीचर के साथ आया है। यह भी बता दें कि दुनिया की सबसे शानदार फोन बनाने वाली कंपनी एप्पल ने आइफोन के लांचिग को लेकर पहले ही यह बात दिया था कि यह 14 सितंबर को लान्च होगी। हालांकि इसके दाम पर अभी संशय बना हुआ है। कंपनी ने इसकी कीमत को लेकर अभी फिलहाल रात तक कोई जानकारी शेयर नहीं की है।

लान्चिंग से पहले 12  की कीमत में हुआ भारी बदलाव

इधर, कंपनी के आइफोन -13 की लान्चिंग से पहले आइफोन -12 की कीमत में बड़ा बदलाव देखने को मिल रहा है। कंपनी ने लान्चिंग से एक दिन पहले इस पूरे सीरीज के दाम में कटौती कर ग्राहकों को राहत दी है। ऐसे में आपकी बजट में अगर आइफाेन- 13 की नहीं आ रहा है तो आइफोन-12 को खरीदने की प्लानिंग जरूर कर सकते हैं।

एक नजर आइफोन -12 की कीमत पर एक नजर

आइफोन- 12 - 64जीबी- 66,999 रुपये

आइफोन- 12 - 128GB- 71,999 रुपये

आइफोन- 12 - 256GB - 81,999 रुपये

दिल्ली-एनीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

chat bot
आपका साथी