घर में घुसकर बदमाशों ने मां बेटी को मारी गोलियां, एक की मौत

दो बदमाशों ने एक घर में घुसकर परिवार की आंखों के सामने मां-बेटी को गोलियों से भून दिया।

गोली लगने से शमा खान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी बेटी महक को पुलिस ने स्वामी दयानंद अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस को आशंका है कि प्रेम प्रसंग के मामले में वारदात को अंजाम दिया गया है।

Publish Date:Mon, 30 Nov 2020 11:08 PM (IST) Author: Prateek Kumar

नई दिल्‍ली, शुजाउद्दीन। मानसरोवर पार्क इलाका सोमवार रात को दहल गया। दो बदमाशों ने एक घर में घुसकर परिवार की आंखों के सामने मां-बेटी को गोलियों से भून दिया। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मोटरसाइकिल से मौके से फरार हो गए। गोली लगने से शमा खान की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उनकी बेटी महक को पुलिस ने स्वामी दयानंद अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस को आशंका है कि प्रेम प्रसंग के मामले में वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस परिवार से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी व कई टीमें मौके पर पहुंची। 

पुलिस के अनुसार शमा खान परिवार के साथ जी ब्लॉक मानसरोवर पार्क इलाके में किराये पर चौथी मंजिल पर रहती थी। शमा अपने पति से अलग रहती हैं। इनके परिवार में तीन बेटियां हैं। सोमवार रात को पूरा परिवार घर में मौजूद था, करीब नौ बजे उनके घर में इंटरनेट लगाने के लिए एक कर्मचारी आया हुआ था, उसी दौरान दो बदमाश घर में घुस गए।

पुलिस सूत्रों की माने तो पहले उन्होंने गाली गलौज की, उसके बाद  पहले महक के कंधे में गोली मारी। जब शमा अपनी बेटी को बचाने के लिए आगे आई तो बदमाशों ने उनकी गर्दन व अन्य हिस्सों में गोलियां मार दी। मां और बहन पर गोलियां बरसते देख घर की दोनों छोटी बेटियां बुरी तरह से सहम गईं। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश अपनी मोटरसाइकिल से फरार हो गए।

हत्या किस मकसद से की गई है  इसका पता अभी तक नहीं चल सका है। कितनी गोलियां मारी गई है, इस बारे में पुलिस कुछ नहीं बता पा रही है। पुलिस शमा की दोनों बेटियों व इंटरनेट लगाने के लिए आए कर्मचारी से बयान लेकर बदमाशों की धरपकपड़ में लग गई है।   

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.