दिल्ली में कालकाजी मंदिर के पास अनियंत्रित कार चालक ने टैंपो को मारी टक्कर, एक की मौत

कालकाजी मंदिर के पास तेज रफ्तार एसयूवी चालक ने माल वाहक टैम्पो को टक्कर मार दी जिससे टैम्पो में मौजूद चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद कालकाजी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और टैम्पो में मौजूद घायलों को निकाल कर एम्स ट्रामा सेंटर पहुंचाया।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:08 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:08 PM (IST)
दिल्ली में कालकाजी मंदिर के पास अनियंत्रित कार चालक ने टैंपो को मारी टक्कर, एक की मौत
दिल्ली में कालकाजी मंदिर के पास अनियंत्रित कार चालक ने टैंपो को मारी टक्कर,

नई दिल्ली [गौरव बाजपेयी]। कालकाजी मंदिर के पास तेज रफ्तार एसयूवी चालक ने माल वाहक टैम्पो को टक्कर मार दी जिससे टैम्पो में मौजूद चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना के बाद कालकाजी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और टैम्पो में मौजूद घायलों को निकाल कर एम्स ट्रामा सेंटर पहुंचाया। एम्स में टैम्पो चालक राधे श्याम की मौत हो गई जबकि बाकी तीन घायलों का उपचार चल रहा है। कालकाजी थाना पुलिस ने घायलों के बयान पर केस दर्ज कर आरोपित एसयूवी चालक 25 वर्षीय आदित्य खुराना को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मूलत: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के रहने वाले राधेश्याम अपने परिवार के साथ नांगलोई इलाके में रहते थे। राधेश्याम के परिवार में पत्नी के अलावा दो बच्चे शामिल हैं। जबकि घायलों में शामिल 36 वर्षीय नीरज अग्रवाल बक्करवाला गांव, 15 वर्षीय पंकज प्रतापगढ़ और 21 वर्षीय पंकज कालकाजी इलाके में रहता है। पुलिस ने बताया कि रविवार देर रात करीब 1.50 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि भैरो मंदिर के पास एक कार और टैम्पो की टक्कर हो गई है। टक्कर में कई लोग घायल हैं और टैम्पो में फंसे हुए हैं।

कालकाजी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने घायलों को टैम्पो से निकालकर एम्स ट्रामा सेंटर पहुंचाया। डाक्टरों ने राधे श्याम को मृत घोषित कर दिया। पुलिस टीम ने एसयूवी चालक को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। उसे पिकेट पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने पकड़ लिया था।

दोस्तों के साथ मैच देखकर लौट रहा था युवक

पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपित अपने दोस्तों के साथ टी-20 वर्ल्डकप का भारत-पाकिस्तान के बीच हुआ क्रिकेट मैच देखने के लिए कुतुब होटल गया था। जहां सभी ने पार्टी की और मैच देखा। मैच खत्म होने के बाद सभी लोग होटल से अपने अपने घर लौटे। हादसे के दौरान आदित्य खुराना ने अधिक शराब पी हुई थी। आरोपित आदित्य खुराना अपने परिवार के साथ एनएफसी इलाके में रहता है और उसके पिता का कपड़ों का कारोबार है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि आरोपी आदित्य खुराना जीमेट की तैयारी कर रहा है।

परिवार में नहीं बचा कोई कमाने वाला

राधेश्याम के परिजनों ने बताया कि उनके गांव में राधेश्याम के परिजन अकेले रहते हैं। जबकि दिल्ली में वह पत्नी और दो बच्चों के साथ रहते थे। गांव में रहने वाले परिजनों को राधेश्याम ही पैसे भेजा करते थे। परिवार की भारण पोषण करने के लिए राधेश्याम टैम्पो चलाते थे। वह अक्सर ओखला मंडी से बाकी इलाकों में सब्जी ढोते थे। परिजनों ने बताया कि अब उसके परिवार में कोई कमाने वाला नही बचा है।

chat bot
आपका साथी