Indian Railway News: पंजाब-हरियाणा के यात्रियों को रेलवे देने जा रहा है खुशखबरी, यहां देखिए नई ट्रेनों की लिस्ट

Indian Railway News पंजाब और हरियाणा के यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। रेलवे ने होशियारपुर के लिए अनारक्षित विशेष ट्रेन चलाने की घोषणा की है। इसके साथ ही सिरसा के लिए ट्रेन चलेगी जिसमें कंफर्म टिकट वाले यात्री ही सफर कर सकेंगे।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 06:27 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 08:08 AM (IST)
Indian Railway News: पंजाब-हरियाणा के यात्रियों को रेलवे देने जा रहा है खुशखबरी, यहां देखिए नई ट्रेनों की लिस्ट
नई ट्रेनों के चलने से लोगों को काफी फायदा होगा।

नई दिल्ली [संतोष कुमार सिंह]। कोरोना के केस कम होते ही रेलवे लोगों को ज्यादा से ज्यादा सुविधा दे रहा है। इसी कड़ी में पंजाब और हरियाणा के यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। रेलवे ने होशियारपुर के लिए अनारक्षित विशेष ट्रेन चलाने की घोषणा की है। इसके साथ ही सिरसा के लिए ट्रेन चलेगी जिसमें कंफर्म टिकट वाले यात्री ही सफर कर सकेंगे। इन दोनों ट्रेनों के चलने से यात्रियों की परेशानी दूर होगी। दैनिक यात्रियों को भी सुविधा होगी।

पुरानी दिल्ली-होशियारपुर विशेष अनारक्षित ट्रेन (04089/04090)

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से यह विशेष ट्रेन सात जुलाई से रोजाना शाम पांच बजे प्रस्थान कर उसी दिन रात्रि 10.40 बजे होशियारपुर पहुंचेगी। वापसी दिशा में आठ जुलाई से होशियारपुर से सुबह 05.15 बजे रवाना होकर उसी दिन सुबह 10.15 बजे पुरानी दिल्लीप पहुंचेगी। रास्ते में इसका ठहराव दिल्लीह किशनगंज, विवेकानंदपुरी, दयाबस्तीष, शकूरबस्तीठ, मंगोलपुरी, नांगलोई, मुंडका, घेवरा, बहादुरगढ़, असौंध, रोहदनगर, सांपला, इस्माशइला, खारावाड़, अस्थबल बोहर, रोहतक, लाहली, बामला, भिवानी सिटी, भिवानी, बबानी खेड़ा, जिताखेड़ी, हांसी तथा सतरोड़ स्टे‍शनों पर ठहरेगी।

तिलकब्रिज-सिरसा दैनिक विशेष ट्रेन (04087/04088)

तिलकब्रिज से यह विशेष ट्रेन आठ जुलाई से रोजाना शाम सवा पांच बजे प्रस्था न कर अगले दिन मध्यकरात्रि को 12.50 बजे सिरसा पहुंचेगी। वापसी दिशा में नौ जुलाई से सिरसा से तड़के 02.35 प्रस्थातन कर उसी दिन सुबह 10.15 बजे तिलकब्रिज पहुंचेगी। रास्ते में इसका ठहराव शिवाजी ब्रिज, नई दिल्ली2, दिल्ली सराय रोहिल्ला1, पटेल नगर, दिल्ली कैंट, पालम, गुरुग्राम, पटोदी रोड, रेवाड़ी, कोसली, झारली, चरखी दादरी, भिवानी, भवानी खेड़ा, हांसी, सतरोड़, हिसार, मंडी आदमपुर, भट्टू तथा डींग स्टेाशनों पर होगा।

Delhi MLA Salary Hike 2021: दिल्ली के विधायकों के वेतन-भत्तों में 66 फीसद की बढ़ोतरी, जानिये- यूपी समेत अन्य राज्यों की स्थिति

Noida Commercial Plot Scheme 2021: दिल्ली से सटे नोएडा में दुकान और शोरूम खोलने का मौका, जानें- आवेदन की अंतिम तारीख और पूरी प्रक्रिया

नोएडा-ग्रेटर नोएडा में प्रॉपर्टी होगी महंगी, मेट्रो रूट के पास घर खरीदने के लिए चुकानी होगी अधिक कीमत

chat bot
आपका साथी