सुल्तानपुरी इलाके में नेत्रहीन की हत्या का आरोपित गिरफ्तार

सुल्तानपुरी बस टर्मिनल के निकट 49 वर्षीय नेत्रहीन राधेश्याम खोखा लगाकर बीड़ी सिगरेट आदि बेचते थे। टर्मिनल के पास ही एक नेत्रहीन महिला भी कई सालों से रहती है। वह छह अक्टूबर की रात राधेश्याम के खोखे के पास बैठी थी।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 02:56 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 02:56 PM (IST)
सुल्तानपुरी इलाके में नेत्रहीन की हत्या का आरोपित गिरफ्तार
सुल्तानपुरी इलाके में नेत्रहीन की हत्या। प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सुल्तानपुरी इलाके में नेत्रहीन की हत्या के मामले में फरार आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी पहचान अमन विहार के 22 वर्षीय इमरान के रूप में हुई है। वह पेशे से पेंटर है और नशा करने का आदी है। सुल्तानपुरी बस टर्मिनल के निकट 49 वर्षीय नेत्रहीन राधेश्याम खोखा लगाकर बीड़ी सिगरेट आदि बेचते थे। टर्मिनल के पास ही एक नेत्रहीन महिला भी कई सालों से रहती है। वह छह अक्टूबर की रात राधेश्याम के खोखे के पास बैठी थी।

तभी वहां सिगरेट लेने के लिए आए युवक ने रानी पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। राधेश्याम ने युवक को विरोध किया तो उसने पत्थर मारकर उनकी हत्या कर दी। बाहरी जिले के डीसीपी परविंदर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज से मिले सुराग के आधार पर रविवार को आरोपित इमरान को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, एक अन्य मामले में द्वारका जिला पुलिस के वाहन चोरी निरोधक दस्ते (एएटीएस) व स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) दस्ते ने दो अलग-अलग मामलों में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने छह दो पहिया वाहन बरामद किए हैं। द्वारका जिला पुलिस के अतिरिक्त उपायुक्त सतीश कुमार ने बताया कि पहले मामले में मोटरसाइकिल चुराने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। आरोपित दीपक व करण से चोरी की तीन स्कूटी, एक मोटरसाइकिल व एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। दूसरे मामले में एसटीएफ की टीम ने झपटमारी के दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। एसटीएफ के प्रभारी इंस्पेक्टर पवन तोमर ने बताया कि सेक्टर 20 से मनीष व विक्की को काबू किया। पुलिस को उसके पास से एक स्कूटी व एक खिलौना पिस्टल बरामद की है।

chat bot
आपका साथी