दिल्ली में घर खर्च में कम रुपये देने पर शख्स को उसकी पत्नी और बेटे ने राड से पीटा, घायल

राजेश कुमार परिवार के साथ राम नगर विस्तार में रहते हैं। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी ने उसने खर्च के लिए 50 हजार रुपये मांगे थे। उन्होंने खर्च के लिए 20 हजार रुपये दे दिए बाकी रकम बाद में देने के लिए कहा।

By Pradeep ChauhanEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 07:34 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:03 PM (IST)
दिल्ली में घर खर्च में कम रुपये देने पर शख्स को उसकी पत्नी और बेटे ने राड से पीटा, घायल
पत्नी और बेटे ने उनकी पिटाई कर दी, बाद में लोहे की राड से हमला कर दिया। प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। महंगाई के दौर में एक शख्स को घर खर्च के लिए पत्नी को कम रुपये देना भारी पड़ गया। जानकारी के अनुसार राजेश कुमार परिवार के साथ राम नगर विस्तार में रहते हैं। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी ने उसने खर्च के लिए 50 हजार रुपये मांगे थे। उन्होंने खर्च के लिए 20 हजार रुपये दे दिए, बाकी रकम बाद में देने के लिए कहा। इसपर उनकी पत्नी और बेटा नाराज हो गए। आरोप है कि पत्नी और बेटे ने उनकी पिटाई कर दी, बाद में लोहे की राड से हमला कर दिया।

पीड़ित के भाई और मां ने बचाने का प्रयास किया तो उन दोनों को भी पीट दिया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मानसरोवर पार्क थाने की पुलिस पीड़ित राजेश कुमार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। वहीं, एक अन्य मामले में विवेक विहार थाना पुलिस ने एक मकान में छापेमारी कर 22 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने इनके पास से 25 हजार रुपये, रजिस्टर और अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि विवेक विहार थाने की पुलिस टीम बृहस्पतिवार रात इलाके में गश्त कर रही थी, उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि ज्वाला नगर में रामलीला ग्राउंड के पास राजेश कुमार नाम के शख्स के घर में सट्टा खेला जा रहा है। टीम ने घर पर छापा मारा, घर के अंदर 22 लोग सट्टा खेल रहे थे।

chat bot
आपका साथी