अलीपुर के फार्म हाउस में निगम स्कूल का शिक्षक नौकरी छोड़ चला रहा था कैसिनो, 16 गिरफ्तार, लाखों बरामद

पुलिस ने जुआ खेलते हुए 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें कैसिनो संचालक भी शामिल है। जांच में सामने आया है कि कैसिनो संचालक नगर निगम स्कूल में पीटी शिक्षक था। नौकरी छोड़कर दो सालों से इस धंघे में लिप्त था।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 01:57 PM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 01:57 PM (IST)
अलीपुर के फार्म हाउस में निगम स्कूल का शिक्षक नौकरी छोड़ चला रहा था कैसिनो, 16 गिरफ्तार, लाखों बरामद
जांच में सामने आया है कि कैसिनो संचालक नगर निगम स्कूल में पीटी शिक्षक था।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। अलीपुर थाना पुलिस ने फार्म हाउस में चल रहे कैसिनो का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने जुआ खेलते हुए 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें कैसिनो संचालक भी शामिल है। जांच में सामने आया है कि कैसिनो संचालक नगर निगम स्कूल में पीटी शिक्षक था। नौकरी छोड़कर दो सालों से इस धंघे में लिप्त था। उसकी पहचान पूठकलां गांव के 45 वर्षीय हरविंदर सोलंकी के रूप में हुई है। पुलिस ने 75 लाख के टोकन व 1.67 लाख रुपये नकदी बरामद की है।

बाहरी-उत्तरी जिले के डीसीपी बिजेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पल्ला-बख्तावरपुर रोड स्थित रितिका फार्म हाउस में शनिवार को कैसिनो चलने की सूचना मिली थी। समयपुर बादली के एसीपी विवेक भगत की देखरेख में इंस्पेक्टर रवि, राजीव, हेड कांस्टेबल अनिल, आकाश समेत अन्य पुलिस कर्मियों की टीम गठित की गई थी। पुलिस टीम ने फार्म हाउस में छापा मारा तो 16 लोग जुआ खेलते मिले। उन्हें मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपित दिल्ली एनसीआर के विभिन्न जगहों के रहने वाले हैं।

उधर बाहरी दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में रविवार को मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाश कारोबारी से पांच लाख से अधिक रूपये लूटकर फरार हो गए। इस बाबत पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मौके के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि बदमाशों का सुराग मिल सके।

जानकारी के अनुसार योगेंद्र मिश्र भजनपुरा के सुभाष विहार में रहते हैं। वह मुद्रा विनिमय के कारोबार से जुड़े हैं। बताया जाता है कि वह रविवार की दोपहर स्वरूप नगर इलाके स्थित एक स्टोर से पांच लाख 17 हजार रुपये लेकर लौट रहे थे। वह मोटरसाइकिल से जैसे ही बुढ़पुर अंडरपास के पास पहुंचे तो मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और कट्टा दिखाकर रुपये लूट लिये। इस दौरान एक बदमाश में फायरिंग भी कर दी। इसके बाद तीनों बदमाश नंगली पुना की ओर भाग गए।

chat bot
आपका साथी