कोठी में चलता था देह व्यापार का धंधा, एक लाता था खूबसूरत लड़कियां तो दूसरा ग्राहक

सुशांत लोक फेज-तीन स्थित एक मकान में चल रहे देहव्यापार का शनिवार रात दुर्गा शक्ति महिला रैपिड एक्शन फोर्स एवं सेक्टर-56 थाने की टीम ने भंडाफोड़ किया।

By Edited By: Publish:Sun, 26 May 2019 05:42 PM (IST) Updated:Mon, 27 May 2019 11:06 AM (IST)
कोठी में चलता था देह व्यापार का धंधा, एक लाता था खूबसूरत लड़कियां तो दूसरा ग्राहक
कोठी में चलता था देह व्यापार का धंधा, एक लाता था खूबसूरत लड़कियां तो दूसरा ग्राहक

गुरुग्राम, जेएनएन। दिल्ली के गुरुग्राम में सुशांत लोक फेज-तीन स्थित एक मकान में देहव्यापार का शनिवार रात दुर्गा शक्ति महिला रैपिड एक्शन फोर्स एवं सेक्टर-56 थाने की टीम ने भंडाफोड़ किया। मौके से छह युवतियों व 18 युवकों को आपत्तिजनक हालात में गिरफ्तार किया गया। सभी को रविवार दोपहर अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

दुर्गा शक्ति महिला रैपिड एक्शन फोर्स में तैनात इंस्पेक्टर राजबाला को सूचना मिली थी कि किराये पर मकान लेकर राजीव यादव नाम का व्यक्ति देहव्यापार चला रहा है। गुरमीत सिंह नाम का व्यक्ति लड़कियां लाता है और देहव्यापार करने के लिए हरीश नाम का व्यक्ति ग्राहक लेकर आता है। भोजराज नाम का एक व्यक्ति चौकीदारी करता है। सूचना के आधार पर दुर्गा शक्ति महिला रैपिड एक्शन फोर्स एवं सेक्टर-56 थाना पुलिस की संयुक्त टीम मौके पर पहुंची और सभी को काबू कर लिया।

इनकी पहचान चौकीदार का काम करने वाले नेपाल निवासी भोजराज, फरीदाबाद के सेक्टर-17 निवासी विरेंद्र, दिल्ली के पीतमपुरा निवासी दिनेश कुमार, विपिन अग्रवाल, वसंत कुंज निवासी विकास अरोड़ा, तुगलकाबाद निवासी अनिल कुमार, गुरुग्राम के आरडी सिटी निवासी राम कंबोज, डीएलएफ फेज दो निवासी राजेश चकरपुर निवासी संजीव, साउथ सिटी दो निवासी अनुभव वर्मा, सेक्टर 48 निवासी आशीष धवन, दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश निवासी सिद्धार्थ व सुल्तानपुरी निवासी गौतम, उत्तक प्रदेश के गाजियाबाद निवासी आंशू पंडिता, पश्चिम बंगाल के कोलकाता निवासी अभिजीत, पंजाब निवासी सुदर्शन, बेंगलुरु निवासी विक्रम खासन एवं दिल्ली के तिमारपुर निवासी गुरमित सिंह के रूप में की गई।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि मकान महेंद्रगढ़ निवासी राजीव यादव ने इसी धंधे के लिए किराये पर ले रखा था। काफी दिनों से यह गोरखधंधा चल रहा था। सेक्टर-56 थाना प्रभारी प्रदीप सिंह ने बताया कि जल्द ही राजीव यादव को गिरफ्तार किया जाएगा। मकान इसी ने किराये पर ले रखा था। उसकी गिरफ्तारी से साफ होगा कि कबसे गोरखधंधा चल रहा था।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी