पानी का प्लांट शुरू करना चाहते थे तो रच डाली लूट की फर्जी कहानी, जानिए पूरा मामला

18 अक्टूबर को सूचना मिली थी कि बाइक सवार दो बदमाशों ने सरेआम पांच लाख रुपये और मोबाइल लूट लिया है। पूछताछ में पता चला कि लूट की वारदात की पुलिस को काल करने वाले को उसके मालिक ने वह रुपये सीलमपुर पहुंचाने के लिए दिया था।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 12:52 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 12:52 PM (IST)
पानी का प्लांट शुरू करना चाहते थे तो रच डाली लूट की फर्जी कहानी, जानिए पूरा मामला
पांच लाख रुपये हड़पने के लिए लूट की फर्जी कहानी गढ़ने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। वजीराबाद थाना पुलिस ने मालिक के पांच लाख रुपये हड़पने के लिए लूट की फर्जी कहानी गढ़ने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में शामिल मुख्य आरोपित दीपक और उसके फुफेरे भाई असलम को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चार लाख 92 हजार रुपये बरामद किए गए हैं। पूछताछ में पता चला कि आरोपित पानी का प्लांट शुरू करना चाहते थे। ऐसे में उन्होंने दोनों ने रुपये हड़पने की साजिश रची।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि 18 अक्टूबर को सूचना मिली थी कि बाइक सवार दो बदमाशों ने सरेआम पांच लाख रुपये और मोबाइल लूट लिया है। पुलिस को यह काल दीपक ने की थी। जब पुलिस टीम ने जांच शुरू की तो मामला संदिग्ध लगा। पूछताछ में पता चला कि लूट की वारदात की पुलिस को काल करने वाले को उसके मालिक ने वह रुपये सीलमपुर पहुंचाने के लिए दिया था। दीपक ने पुलिस को बताया कि जैसे ही उसने बुराड़ी फ्लाईओवर पार किया तो उसकी आंखों में लाल मिर्च का पाउडर झोंककर बाइक सवार दो बदमाशों ने स्कूटी को रोका और उससे रुपये लूट लिए।

जब पुलिस टीम ने उससे पूछताछ की तो वह बयान बदलने लगा। मौके पर भी कोई ऐसा सुबूत नहीं मिला, जिससे पुलिस को लगे कि इस तरह की घटना हुई है। दीपक पर पहले से भी इस तरह के दो मामले दर्ज हैं, जबकि असलम पर भी आपराधिक मुकदमा दर्ज हैं। जांच में पता चला है कि दीपक के मालिक ने उसका पुलिस से सत्यापन नहीं कराया था। पुलिस उसके खिलाफ भी कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी