शराब पीने के लिए 50 रुपये नहीं दिए तो दो युवकों पर बदमाशों ने किया चाकू से हमला

बिंदापुर इलाके में शनिवार को शराब पीने के लिए 50 रुपये नहीं देने पर तीन बदमाशों ने दो युवक पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात के बाद दोनों अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 08:07 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 08:07 PM (IST)
शराब पीने के लिए 50 रुपये नहीं दिए तो दो युवकों पर बदमाशों ने किया चाकू से हमला
वारदात के बाद दोनों अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बिंदापुर इलाके में शनिवार को शराब पीने के लिए 50 रुपये नहीं देने पर तीन बदमाशों ने दो युवक पर चाकू से हमला कर दिया। वारदात के बाद दोनों अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक घायल ओम ने पुलिस को बताया कि वह अपने परिवार के साथ जेजे कालोनी पाकेट बी बिंदापुर में रहते हैं। घटना वाले दिन संदीप व ओम स्कूटी से कहीं जा रहे थे। जैसे ही वे कुछ दूर आगे निकले एक शख्स ने स्कूटी रोकने का इशारा किया।

शख्स वहां पर अपने दो दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। स्कूटी के रोकते ही शख्स ने संदीप से शराब पीने के लिए 50 रुपये मांगे। संदीप ने पैसे देने से इंकार कर दिया। इसके बाद आरोपितों ने झगड़ा करना शुरू कर दिया। इस दौरान एक आरोपित ने संदीप पर एक के बाद एक कई बार चाकू से वार किया। इस दौरान ओम पर भी आरोपितों ने हमला किया, लेकिन वह वहां से भागने लगा। इस दौरान ओम के पैर में चाकू लग गई। इसके बाद ओम ने तुरंत स्कूटी पर संदीप को बिठाया और अस्पताल लेकर गया।

chat bot
आपका साथी