हनीट्रैप का खुलासा! यूपी के नोएडा में दारोगा, सिपाही और एक महिला समेत कई गिरफ्तार

गिरफ्तार लोगों में एक महिला भी शामिल है। ब्लैकमेलिंग का यह धंधा हनीट्रैप की तर्ज पर किया जा रहा था।

By JP YadavEdited By: Publish:Tue, 11 Jun 2019 10:23 AM (IST) Updated:Tue, 11 Jun 2019 02:09 PM (IST)
हनीट्रैप का खुलासा!  यूपी के नोएडा में दारोगा, सिपाही और एक महिला समेत कई गिरफ्तार
हनीट्रैप का खुलासा! यूपी के नोएडा में दारोगा, सिपाही और एक महिला समेत कई गिरफ्तार

नोएडा, जेएनएन। दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा कोतवाली सेक्टर-39 एरिया के एक चौकी से महिला के जरिये ब्लैकमेल कर अवैध वसूली का धंधा चल रहा था। शिकायत पर एसएसपी वैभव कृष्ण ने जांच व छानबीन के बाद सेक्टर-44 चौकी पर छापा मार कर तीन पुलिस कांस्टेबल, तीन पीसीआर चालक, चौकी इंचार्ज के अलावा कुछ अन्य लोगों की गिरफ्तारी की है। गिरफ्तार लोगों में एक लड़की भी शामिल है। बताया जा  रहा है कि ब्लैकमेलिंग का यह धंधा हनीट्रैप की तर्ज पर किया जा रहा था। 

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि पिछले कुछ माह से लोगों से ब्लैगमेलिंग का यह धंधा चल रहा था। पिछले दिनों एक शिकायत भी मिली थी कि एक गैंग ऐसा चल रहा है, जिसमें एक लड़की लोगों को लिफ्ट लेकर गाड़ी में बैठ जाती है फिर आगे जाकर उतर जाती है। वहीं, पूरी साजिश के तहत वहां खड़ी पीसीआर उस व्यक्ति को पकड़ कर चौकी लाती है और फिर पैसे लेकर छोड़ा जाता है। इस मामले में उन्होंने एएसपी के साथ चौकी पर छापा मारा था, तो वहां से तीन सिपाही पैसे लेते पकड़े गए। 

मिली जानकारी के मुताबिक, तकरीबन 3-4 दिन पहले कुछ लोगों ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गौतमबुद्धनगर को सूचना दी थी कि थाना सेक्टर 39 के सेक्टर 44 पुलिस चौकी क्षेत्रान्तर्गत कोई ऐसा गैंग प्रचलित है, जिसमें एक लड़की सैक्टर 44 पुलिस चौकी क्षेत्र से जा रहे किसी व्यक्ति की कार को रुकवाकर उसकी कार मे बैठकर थोडी दूर चलकर ऐसी जगह उतरती थी, जहां सेक्टर 44 पुलिस चैकी की पीसीआर खड़ी होती है और उतरने के बाद वो लड़की पीसीआर पर तैनात पुलिस कर्मियों से शिकायत करती थी कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। इसके बाद सभी मिलकर पीड़ित शख्स ने पैसे की उगाही करते थे और मना करने पर दष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देते थे।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी