खूबसूरत युवती के जाल में फंसने से ऐसे बचे यूपी के पूर्व मंत्री, खुला राज तो सन्न रह गई पुलिस

युवती ने बताया कि उससे कहा गया था कि फोन कर पूर्व मंत्री को अपने जाल में फंसाओ। जब पूर्व मंत्री मिलने आएंगे तो मैं फोटो खींच लूंगा और बाद में ब्लैकमेल कर दो करोड़ रुपये ले लेंगे।

By Edited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 07:35 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 07:52 AM (IST)
खूबसूरत युवती के जाल में फंसने से ऐसे बचे यूपी के पूर्व मंत्री, खुला राज तो सन्न रह गई पुलिस
खूबसूरत युवती के जाल में फंसने से ऐसे बचे यूपी के पूर्व मंत्री, खुला राज तो सन्न रह गई पुलिस

नोएडा, जेएएन। दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र में बसपा नेता व पूर्व मंत्री करतार सिंह नागर को हनीट्रैप में फंसाने का प्रयास करने वाली युवती व साजिश रचने वाले उसके साथी उपदेश नागर को पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उपदेश बसपा में जिला उपाध्यक्ष है। साजिशकर्ता ने महिला को दो करोड़ रुपये दिलवाने का लालच दिया था। पूछताछ में पता चला है कि साजिशकर्ता पूर्व मंत्री से अपने रिश्तेदार का लोकसभा का टिकट काटे जाने का बदला लेना चाहता था।

पुलिस ने बताया कि बसपा सरकार में मंत्री रहे बादलपुर निवासी करतार सिंह नागर से 26 जनवरी को एक महिला ने बार-बार फोन किए। वाट्सएप पर मैसेज भेजकर मिलने की बात कही थी। मुलाकात न करने पर उसे फंसाने की धमकी देने लगी। पूर्व मंत्री जब युवती के फोन और संदेश से परेशान हो गए तो उन्होंने बादलपुर कोतवाली में मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने युवती का फोन सर्विलांस पर लगाकर उसकी पहचान कर ली थी।

शुक्रवार को पुलिस ने युवती व उसके साथ साजिश में शामिल व्यक्ति को बिसरख मोड़ पुलिस चौकी के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में युवती ने बताया कि मिलक लच्छी गांव निवासी बसपा उपाध्यक्ष उपदेश नागर ने उसे करतार सिंह नागर का फोन नंबर दिया था।

इस तरह फंसाना चाहते थे पूर्व मंत्री को
युवती ने बताया कि उपदेश नागर ने उनसे कहा था कि फोन कर पूर्व मंत्री को अपने जाल में फंसाओ। जब पूर्व मंत्री मिलने आएंगे तो मैं उनका फोटो खींच लूंगा। बाद में पूर्व मंत्री को ब्लैकमेल कर दो करोड़ रुपये लेंगे, वह रुपये तुम रखना। युवती ने बताया कि उपदेश नागर के कहने पर ही उसने पूर्व मंत्री को कई बार फोन व वाट्सएप पर कॉल एवं मैसेज किए थे।

पुलिस ने बताया कि उपदेश नागर ने पूछताछ में बताया कि उनके रिश्तेदार को बसपा से गौतमबुद्ध नगर जिले से लोकसभा प्रत्याशी का टिकट मिला था। पूर्व मंत्री करतार नागर ने पार्टी हाईकमान से प्रत्याशी के बेटे के खिलाफ महिला से दुष्कर्म का मामला दर्ज होने की शिकायत कर उनका टिकट कटवा दिया था। मैं इसका बदला लेना चाहता था। इसके के लिए ही उसने युवती का सहारा लेकर हनीट्रैप में पूर्व मंत्री करतार सिंह नागर को फंसाकर उनकी छवि धूमिल करने की साजिश रची। बादलपुर कोतवाली प्रभारी नागेंद्र चौबे ने बताया कि दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

दिल्ली-एनसीआर की महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

chat bot
आपका साथी