Delhi: तेज रफ्तार एसयूवी कार बेकाबू होकर पलटी, शराब के नशे में धुत्त था ड्राइवर

कुशक रोड पर तेज गति कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई

पुलिस ने पाया कि सड़क पर उत्तर प्रदेश के रजिस्ट्रेशन नंबर वाली एक एसयूवी कार तीन मूर्ति गोल चक्कर के समीप पलटी हुई है। चालक कार में ही फंसा हुआ था। बाद में पुलिस ने लोगों की मदद से विशांक अहलावत को बाहर निकाल मेडिकल के लिए अस्पताल ले गई।

Publish Date:Tue, 20 Oct 2020 03:27 PM (IST) Author: Mangal Yadav

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। नई दिल्ली इलाके में शराब के नशे में तेज रफ्तार कार चलाने से दुर्घटनाएं आए दिन होती रहती हैं। तीन मूर्ति के समीप रविवार की देर रात एक तेज रफ्तार एसयूवी कार पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन गनिमत रहा कि चालक बाल-बाल बच गया। चालक की पहचान इंदिरापुरम निवासी विशांक अहलावत के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक वह शराब के नशे में धुत्त था। चालक के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं मिला। जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक हादसा रविवार की आधी रात बाद नई दिल्ली के साउथ एवेन्यू थाना क्षेत्र में हुई थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि कुशक रोड पर तेज गति कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि सड़क पर उत्तर प्रदेश के रजिस्ट्रेशन नंबर वाली एक महिंद्रा एसयूवी कार तीन मूर्ति गोल चक्कर के समीप पलटी हुई है। चालक कार में ही फंसा हुआ था। बाद में पुलिस ने लोगों की मदद से विशांक अहलावत को बाहर निकाल मेडिकल के लिए आरएमएल अस्पताल ले गई। डाक्टरों ने जांच में बताया कि चालक ने शराब पी रखी है। शराब के नशे में वह कार पर अपना नियंत्रण नहीं रख सका था। जिसके बाद दस्तावेज की जांच के अलावा चालक से पूछताछ की गई। इसमें चालक ने गाड़ी के कागजात तो पुलिस को दिखाए। लेकिन उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था।

इसके बाद पुलिस ने मोटर वीइकल एक्ट की अलग-अलग धाराओं में कार जब्त कर ड्रंकन ड्राइविंग के आरोप में उसका चालान काट दिया। पूछताछ में विशांक ने बताया कि वह चाणक्यपुरी से अपने घर इंदिरापुरम जा रहा था। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक विशांक प्रेस क्लब आफ इंडिया का सदस्य है। पुलिस ने चालक का पुराना रिकॉर्ड खंगाला। लेकिन उसके खिलाफ कोई अन्य मामला नहीं पाए जाने पर उसे जमानत पर छोड़ दिया गया।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.